1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Suicide: Alexandra Djavi की हुई हत्या या की आत्महत्या, पुलिस ने शुरू की पड़ताल

Suicide: Alexandra Djavi की हुई हत्या या की आत्महत्या, पुलिस ने शुरू की पड़ताल

तमिल फिल्म (Tamil movie) कंचना 3 (kanchana 3) कि फेमस एक्ट्रेस एलेक्जेंड्रा जावी (Alexandra Djavi) की आत्महत्या की खबर सुनते ही इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने एलेक्जेंड्रा जावी (Alexandra Djavi) की बॉडी को मॉचुरी में रखा है

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Alexandra Djavi suicide news: तमिल फिल्म (Tamil movie) कंचना 3 (kanchana 3) कि फेमस एक्ट्रेस एलेक्जेंड्रा जावी (Alexandra Djavi) की आत्महत्या की खबर सुनते ही इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने एलेक्जेंड्रा जावी (Alexandra Djavi) की बॉडी को मॉचुरी में रखा है और वे पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए अनुमति का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें, एक्ट्रेस एलेक्जेंड्रा जावी नॉर्थ गोवा के सियोलिम गांव में रहती थी। उनकी लाश फ्लैट में फंदे पर लटकी पाई गई।

पढ़ें :- अलाना पांडे ब्वॉयफ्रेंड संग चादर में लिपटी आई नजर, HOT फोटोशूट की तस्वीरें आई सामने
Jai Ho India App Panchang

हत्या या आत्महत्या

सबसे अहम सवाल ये है कि एलेक्जेंड्रा जावी (Alexandra Djavi)ने आत्महत्या (suicide) कि या उनकी किसी ने ह्त्या (murder) कर दी। इन सवालों के जवाब अब पुलिस छान बीन के बाद ही मिलेंगे, दरअसल, 24 वर्षीय एलेक्जेंड्रा जावी (Alexandra Djavi) अपने किराए के फ्लैट में बॉयफ्रेंड (boyfriend) के साथ रहती थी। जब एलेक्जेंड्रा जावी (Alexandra Djavi) की मौत हुई तब वह बाहर था। पुलिस उससे भी पूछताछ कर रही है। यह अहम सवाल है कि बॉयफ्रेंड (boyfriend) क्यों घर के बाहर था? ये सवाल भी मुंह फाड़े खड़ा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...