उत्तर प्रदेश की वोटर बनी अभिनेत्री सनी लियोनी

sunny leone voter list
उत्तर प्रदेश की वोटर बनी अभिनेत्री सनी लियोनी

नई दिल्ली। पोर्न स्टार सनी लियोनी ने भले ही मुम्बई में अपना आशियाना बना रखा हो, लेकिन अब वो उत्तर प्रदेश की वोटर बन चुकी है। उनका नाम बलिया जिले की वोटर लिस्ट में दर्ज हो गया है। यही नहीं हाथी, हिरन और कबूतर की तस्वीरें भी इस फेहरिस्त में शामिल हैं। दरअसल जिला प्रशासन ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बनायी जा रही मतदाता सूची में हुई इस गम्भीर गड़बड़ी के खुलासे के बाद एक कॉन्ट्रैक्ट वर्कर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हुए उसकी सेवा समाप्ति की सिफारिश की है।

Actress Sunny Leones Name In Up Voter List :

यहां के अपर जिलाधिकारी मनोज कुमार सिंघल ने बताया कि डाटा ऑपरेटर विष्णु वर्मा ने अपने स्थानांतरण से नाराज होकर बलिया नगर विधानसभा क्षेत्र की मतदाता सूची में सात नामों में गड़बड़ी करते हुए मतदाता के फोटो के स्थान पर सनी लियोनी, हाथी, मोर और कबूतर के फोटो लगा दिये हैं।

उन्होंने बताया कि आरोपी ऑपरेटर ने 361 बलिया नगर सामान्य विधानसभा क्षेत्र के मतदाता पुनरीक्षण सूची 2018 के परिशिष्ट संख्या 2 के क्रमांक 906 यूबीक्यू 2878866 में दुर्गावती सिंह के नाम के सामने सनी लियोनी का फोटो लगा दिया है। इसी तरह प्रदेश की पूर्ववर्ती अखिलेश यादव सरकार में मंत्री रहे नारद राय के नाम पर उनकी फोटो के स्थान पर हाथी की तस्वीर लगा दी है। वहीं कुंवर अंकुर सिंह के नाम के आगे हिरन का, तथा कुंवर गौरव के नाम के आगे कबूतर का फोटो अपलोड कर दिया है। सिंघल ने बताया कि ऑपरेटर आउटसोर्सिंग के जरिये नियुक्त है।

नई दिल्ली। पोर्न स्टार सनी लियोनी ने भले ही मुम्बई में अपना आशियाना बना रखा हो, लेकिन अब वो उत्तर प्रदेश की वोटर बन चुकी है। उनका नाम बलिया जिले की वोटर लिस्ट में दर्ज हो गया है। यही नहीं हाथी, हिरन और कबूतर की तस्वीरें भी इस फेहरिस्त में शामिल हैं। दरअसल जिला प्रशासन ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बनायी जा रही मतदाता सूची में हुई इस गम्भीर गड़बड़ी के खुलासे के बाद एक कॉन्ट्रैक्ट वर्कर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हुए उसकी सेवा समाप्ति की सिफारिश की है। यहां के अपर जिलाधिकारी मनोज कुमार सिंघल ने बताया कि डाटा ऑपरेटर विष्णु वर्मा ने अपने स्थानांतरण से नाराज होकर बलिया नगर विधानसभा क्षेत्र की मतदाता सूची में सात नामों में गड़बड़ी करते हुए मतदाता के फोटो के स्थान पर सनी लियोनी, हाथी, मोर और कबूतर के फोटो लगा दिये हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी ऑपरेटर ने 361 बलिया नगर सामान्य विधानसभा क्षेत्र के मतदाता पुनरीक्षण सूची 2018 के परिशिष्ट संख्या 2 के क्रमांक 906 यूबीक्यू 2878866 में दुर्गावती सिंह के नाम के सामने सनी लियोनी का फोटो लगा दिया है। इसी तरह प्रदेश की पूर्ववर्ती अखिलेश यादव सरकार में मंत्री रहे नारद राय के नाम पर उनकी फोटो के स्थान पर हाथी की तस्वीर लगा दी है। वहीं कुंवर अंकुर सिंह के नाम के आगे हिरन का, तथा कुंवर गौरव के नाम के आगे कबूतर का फोटो अपलोड कर दिया है। सिंघल ने बताया कि ऑपरेटर आउटसोर्सिंग के जरिये नियुक्त है।