जिग्नेश मेवाणी को जीत की बधाई देने पर इस एक्ट्रेस को मिला ऐसा जवाब

swara-bhaskar

Actress Swara Bhaskar Trolled For Congratulating Jignesh Mevani

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद एक एक्ट्रेस को बधाई देना भारी पड़ गया। दरअसल, अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने निर्दलीय प्रत्याशी जिग्नेश मेवाणी को ट्विटर पर जीत की बधाई दी थी। जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। स्वरा के ट्वीट का जबाव देते हुए कई यूजर्स ने भद्दे कमेंट भी किए।

बताते चलें दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने वडगाम से जीत दर्ज की है, उन्होंने बीजेपी के प्रत्याशी चक्रवर्ती विजयकुमार हरकाभाई को लगभग 21 हजार वोटों से हराया है। हालांकि जिग्नेश ने निर्दलीय चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें कांग्रेस पार्टी का समर्थन प्राप्त था।

जिग्नेश मेवाणी को बधाई देने पर स्वरा भास्कर के लिए ट्विटर यूजर्स ने काफी शर्मनाक शब्दों के प्रयोग किए हैं। कुछ यूजर्स ने उनके जेएनयू के होने पर सवाल उठाए तो कई लोगों ने स्वरा को जिग्नेश से शादी करने की सलाह तक दे डाली।

ट्विटर पर ट्रोलिंग का शिकार हुई स्वरा ने कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है।

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद एक एक्ट्रेस को बधाई देना भारी पड़ गया। दरअसल, अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने निर्दलीय प्रत्याशी जिग्नेश मेवाणी को ट्विटर पर जीत की बधाई दी थी। जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। स्वरा के ट्वीट का जबाव देते हुए कई यूजर्स ने भद्दे कमेंट भी किए। Congratulations Jignesh!!!! 👏🏾👏🏾👏🏾👏🏾👏🏾👏🏾👏🏾 https://t.co/jsYzI3i2SE — Swara Bhasker (@ReallySwara) December 18, 2017 शादी कर लो जिग्नेश विधायक बन ही गया है फ़िल्म…