तापसी पन्नू के हाथ लगी भंसाली की बड़ी फिल्म, पहली बार डबल रोल में आएंगी

तापसी पन्नू के हाथ लगी भंसाली की बड़ी फिल्म, पहली बार डबल रोल में आएंगी
तापसी पन्नू के हाथ लगी भंसाली की बड़ी फिल्म, पहली बार डबल रोल में आएंगी

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने बेहद कम समय में ही भारतीय सिनेमा में एक नया मुकाम हासिल कर लिया हैं। लगातार अपनी फिल्मों के चुनाव और सफलता के जरिए तापसी की सिनेमा जगत में फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ी है। तापसी ‘पिंक’, ‘मुल्क’, ‘बदला’, ‘मिशन मंगल’ और ‘सांड की आंख’ में एक के बाद एक बेहतरीन प्रदर्शन किया है वहीं दूसरी तरफ वह लगातार फिल्म चयन की अपनी रफ्तार बढ़ा रही हैं। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि तापसी पन्नू के हाथ संजय लीला भंसाली की एक और बड़ी फिल्म लग गई है। जिसमें वह काफी दमदार किरदार मेननजर आएंगी।

Actress Taapsee Pannu Will Seen In Sanjay Leela Bhansali Siya Jia :

सूत्रों से पता चला है कि ‘संजय लीला भंसाली की फिल्म में तापसी पन्नू नजर आने वाली हैं। यह फिल्म शबीना खान द्वारा सह निर्मित की जाएगी। फिल्म का नाम ‘सिया जिया’ है जिसमें पहली बार तापसी डबल रोल में दिखेंगी। फिल्म के निर्देशक का चयन अभी नहीं हुआ है। फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो सकती है।

‘सिया जिया’ से पहले तापसी पन्नू द्वारा भूषण कुमार और आनंद एल रॉय निर्मित मिस्ट्री ड्रामा फिल्म को साइन करने की जानकारी सामने आ चुकी है। फिल्म में वह विक्रांत मैसी के अपोजिट दिखेंगी।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने बेहद कम समय में ही भारतीय सिनेमा में एक नया मुकाम हासिल कर लिया हैं। लगातार अपनी फिल्मों के चुनाव और सफलता के जरिए तापसी की सिनेमा जगत में फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ी है। तापसी 'पिंक', 'मुल्क', 'बदला', 'मिशन मंगल' और 'सांड की आंख' में एक के बाद एक बेहतरीन प्रदर्शन किया है वहीं दूसरी तरफ वह लगातार फिल्म चयन की अपनी रफ्तार बढ़ा रही हैं। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि तापसी पन्नू के हाथ संजय लीला भंसाली की एक और बड़ी फिल्म लग गई है। जिसमें वह काफी दमदार किरदार मेननजर आएंगी। सूत्रों से पता चला है कि 'संजय लीला भंसाली की फिल्म में तापसी पन्नू नजर आने वाली हैं। यह फिल्म शबीना खान द्वारा सह निर्मित की जाएगी। फिल्म का नाम 'सिया जिया' है जिसमें पहली बार तापसी डबल रोल में दिखेंगी। फिल्म के निर्देशक का चयन अभी नहीं हुआ है। फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो सकती है। 'सिया जिया' से पहले तापसी पन्नू द्वारा भूषण कुमार और आनंद एल रॉय निर्मित मिस्ट्री ड्रामा फिल्म को साइन करने की जानकारी सामने आ चुकी है। फिल्म में वह विक्रांत मैसी के अपोजिट दिखेंगी।