Viral: पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी करेंगी बाहुबली की एक्ट्रेस!

मुंबई। बड़े पर्दे पर सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्म बाहुबली की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों सोशल साइट पर काफी चर्चा में हैं। खबर है कि तमन्ना जल्द ही पाकिस्तान के धुआंधार क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक से शादी करने जा रही हैं। इन दोनों को हाल ही में दुबई के एक ज्वेलरी शॉप में एक साथ देखा गया था। दोनों की ज्वेलरी शॉप वाली फोटो सोशल साइट पर काफी वायरल हुई थी।
पड़ताल में पता चला कि ज्वेलरी शॉप वाली फोटो साल 2013 की थी। तमन्ना और अब्दुल रज्जाक उस ज्वेलरी शॉप में दुकान की ओपनिंग के लिए पहुंचे थे।
वहीं आपको बता दें कि क्रिकेटर अब्दुल शादीशुदा हैं और उन्होने तमन्ना के साथ जुड़ी खबरों को कभी स्वीकार नहीं किया। इस खबर ने वर्ल्ड क्रिकेट में भूचाल ला दिया था।
बताते चलें इससे पहले तमन्ना का नाम टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में आया था। दोनों ने एक मोबाइल ऐड में साथ काम किया था जिसके बाद दोनों में नजदीकियां आ गई थी।
हालांकि, ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला और दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया।
साउथ फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को वर्तमान में बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में गिनी जाती है।
तमन्ना भाटिया आगामी तेलुगू एक्शन फिल्म ‘जय लव कुश’ के एक विशेष गीत में दिखाई देंगी। इसमें अभिनेता जूनियर एनटीआर तिहरी भूमिकाओं में दिखाई देंगे।
बॉबी निर्देशित ‘जय लव कुश’ 21 सिंतबर को रिलीज होगी। सूत्र के अनुसार इस विशेष गीत की शूटिंग के बाद फिल्म की पूरी शूटिंग समाप्त हो जाएगी।

{ यह भी पढ़ें:- सनी लियोनी का दीवाना था आतंकी ओसामा, घर से मिला पॉर्न मूवीज का जखीरा }