1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी ने अपने शानदार साड़ी लुक्स से लोगों को बनाया दिवाना

अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी ने अपने शानदार साड़ी लुक्स से लोगों को बनाया दिवाना

साड़ी सिर्फ नौ गज की शुद्ध सुघड़ता है। वे स्त्री की सुंदरता को अनंत से परे ले जाती हैं और किसी भी रूप में लालित्य की प्रचुरता जोड़ती हैं। जब परफेक्ट लुक की बात आती है, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस की साड़ी उस बॉलीवुड रूपसुंदरी के लिए सबसे स्टाइलिश और उपयुक्त फैशन है। ऐसी ही एक रूपसुंदरी जो अपने पारंपरिक भारतीय लुक में पूरी तरह से कमाल करती है वह है

By प्रिया सिंह 
Updated Date

साड़ी सिर्फ नौ गज की शुद्ध सुघड़ता है। वे स्त्री की सुंदरता को अनंत से परे ले जाती हैं और किसी भी रूप में लालित्य की प्रचुरता जोड़ती हैं। जब परफेक्ट लुक की बात आती है, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस की साड़ी उस बॉलीवुड रूपसुंदरी के लिए सबसे स्टाइलिश और उपयुक्त फैशन है। ऐसी ही एक रूपसुंदरी जो अपने पारंपरिक भारतीय लुक में पूरी तरह से कमाल करती है वह है तनिषा मुखर्जी, उनका पूरा इंस्टाग्राम पेज एक के बाद एक शानदार साड़ी लुक की मैगज़ीन की तरह है।

पढ़ें :- Pathan HouseFull: इस शहर में 32 सालों में पहली बार थिएटरों के बाहर दिखा HouseFull बोर्ड

स्थायित्व, भारतीय फैशन और स्थानीय संस्कृति में विश्वास रखने वाली और प्रोत्साहक तनीषा अपनी हर साड़ी में एक देवी की तरह दिखने का एक बेहतरीन उदाहरण पेश करती हैं। उनका कलेक्शन सराहनीय है और उन्होंने शायद पृथ्वी पर उपलब्ध हर रंग को अपनाया है। कैजुअल्स से लेकर हाई एंड डिज़ाइनर साड़ियों तक, वह असंख्य शैलियों में दिखती हैं और हर भारतीय साड़ी प्रेमी के लिए वह एक प्रेरणा हैं।

शमा को अपने फैशन के जलवे को उत्सव की साड़ियों में बिखेरते हुए भी देखा गया है, जैसे की दीवाली के मौके पर उनके द्वारा पहनी गई खूबसूरत साड़ियाँ। बंगाल में सर्वश्रेष्ठ बुनकरों द्वारा हाथ से बुनी गई लैवेंडर पारंपरिक बंगाली साड़ी में उन्होंने इंटरनेट पर धूम मचाई थी। दुर्गा पूजा पर उनकी सफ़ेद और लाल साड़ी पे लोग मरते थे।

पढ़ें :- Kangana Ranaut ने अपनी सारी संपत्ति रखी गिरवी, जाने पूरा मामला

साड़ियों में भारतीय अभिनेत्रियाँ स्टाइलिश दिखती हैं और उन्हें ऑन-स्क्रीन और ओफ स्क्रीन भी साड़ी में देखा जाता है, क्योंकि साड़ी पहनना उन्हें बहुत पसंद है और उन्हें देखा जाता है। लेकिन तनीषा हमेशा अपने दिखावे में एक खूबसूरत ट्विस्ट लाती हैं जो उन्हें भीड़ से अलग करती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...