1. हिन्दी समाचार
  2. स्टार्स के लुक्स पर बोलीं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, कहा- अच्छा दिखने का हमेशा प्रेशर होता है

स्टार्स के लुक्स पर बोलीं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, कहा- अच्छा दिखने का हमेशा प्रेशर होता है

Actress Urvashi Rautela Spoke On The Looks Of The Stars Said There Is Always Pressure To Look Good

By रवि तिवारी 
Updated Date

मिस यूनिवर्स 2015 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इस बात से सहमत हैं कि सभी सितारे – चाहे वो पुरुष हों या महिला, हमेशा अच्छे दिखने के लिए दबाव में रहते हैं.

पढ़ें :- नवनीत सहगल को मिली सूचना विभाग की कमान, अवनीश अवस्थी से लिया गया वापस

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने बताया, “जब आप एक अभिनेता, एक स्टार होते हैं तो आपको फिट दिखना पड़ता है. सितारे हमेशा अच्छे दिखने के लिए दबाव में रहते हैं केवल महिला सितारे ही नहीं बल्कि पुरुष भी.”

इंस्टाग्राम पर 2.63 करोड़ (26.3 मिलियन) और ट्विटर पर 631.2 हजार फॉलोअर्स वाली अभिनेत्री ने कहा, “यह दबाव मुख्य रूप से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से बचने के लिए है.”

2013 में ‘सिंह साब द ग्रेट’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली रौतेला ने यह भी कहा कि डिजिटल मीडिया के नए युग में, आपको प्रेरणादायक दिखने के लिए और नकारात्मक टिप्पणी देने वाले लोगों से बचने के लिए प्रस्तुतिकरण पर ध्यान देना होगा.

काम को लेकर बात करें तो उर्वशी वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है.

इस फिल्म में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला भी हैं.

पढ़ें :- हाथरस केस: DM बोले-मीडिया कुछ दिन में चला जाएगा, पीड़िता के परिजनों ने लगाया गंभीर आरोप

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...