अभिनेत्री जीनत अमान ने कारोबारी के खिलाफ दर्ज करवाया रेप केस, गिरफ्तार

Zeenat Aman, जीनत अमान
अभिनेत्री जीनत अमान ने कारोबारी के खिलाफ दर्ज करवाया रेप केस, गिरफ्तार

Actress Zeenat Aman Files Rape Case Against Mumbai Based Businessman

मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री जीनत अमान ने मुंबई के एक कारोबारी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया है। मुंबई पुलिस ने भी जीनत अमान की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी कारोबारी को हिरासत में ले​ लिया है। जीनत अमान का आरोप है कि कारोबारी पिछले कई दिनों से न सिर्फ उनका पीछा कर रहा था बल्कि उसने उन्हें व्हाट्सएप पर अश्लील संदेश भी भेजे हैं। जिसके बाद उसने उनके घर में घुसने का प्रयास करते हुए प्रवेश द्वार पर तैनात सुरक्षा कर्मी के साथ भी मारपीट की है।

मिली जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड में सीनियर अदाकारा के रूप में पहचान रखने वाली जीतन अमान की ओर से लगाए गए आरोप बेहद सनसनी खेज हैं। जिस ​सरफराज उर्फ अमन खन्ना नाम कारोबारी पर उन्होंने आरोप लगाए हैं, उसकी उम्र 38 वर्ष बताई जा रही है। सरफराज रियल इस्टेट करोबार के अलावा फिल्मों में निवेश करता है।

सरफराज मुंबई के बांगुर इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है, जिसके खिलाफ कई आपराधिक मामले लंबित हैं। वह पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान है।

जीनत अमान ने जिस तरह के आरोप सरफराज पर लगाए हैं, वह बेहद गंभीर नजर आ रहे हैं। सरफराज जीनत अमान का कई दिनों पीछा कर रहा था, छोटे जाने पर उसने उन्हें धमकी भी दी थी। हाल ही में उसने जीनत के घर में घुसने की कोशिश में उनके चौकीदार की पिटाई भी कर दी थी। जिसके बाद जीनत अमान ने उसके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करवाया है।

आपको बता दें कि 68 वर्षीय जीनत अमान लंबे समय से सिल्वर ​स्क्रीन से दूर हैं। पिछले कुछ सालों में वह एक दो फिल्मों में सर्पोटिंग करेक्टर में नजर आईं हैं। साल 1970 में मिस इंडिया एशिया पैसिफिक का खिताब जीतने के बाद बॉलीवुड में बतौर अभिनेत्री कॅरियर शुरू करने वाली जीनत ने दो दशक लंबे अपने कॅरियर में ​देवा नंद, अमिताभ बच्चन, शशी कपूर, विनोद खन्ना जैसे दिग्गज अभिनेताओं के साथ कई फिल्मों काम किया है।

मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री जीनत अमान ने मुंबई के एक कारोबारी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया है। मुंबई पुलिस ने भी जीनत अमान की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी कारोबारी को हिरासत में ले​ लिया है। जीनत अमान का आरोप है कि कारोबारी पिछले कई दिनों से न सिर्फ उनका पीछा कर रहा था बल्कि उसने उन्हें व्हाट्सएप पर अश्लील संदेश भी भेजे हैं। जिसके बाद उसने उनके घर में घुसने का प्रयास करते हुए…