1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Adah Sharma ने शेयर की दिवंगत बप्पी लहरी संग ऐसी तस्वीर, फैंस बोले- आप पर धिक्कार है…

Adah Sharma ने शेयर की दिवंगत बप्पी लहरी संग ऐसी तस्वीर, फैंस बोले- आप पर धिक्कार है…

एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) हमेशा ही अपने अतरंगी लुक्स को लेकर चर्चा रहती हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसी फोटोज साझा की है, जिसे लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है। दरअसल, अदा ने ये तस्वीर दिवंगत बप्पी लहरी के साथ साझा की है। इस फोटो को लेकर उनकी जमकर किरकिरी हो चुकी है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) हमेशा ही अपने अतरंगी लुक्स को लेकर चर्चा रहती हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसी फोटोज साझा की है, जिसे लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है। दरअसल, अदा ने ये तस्वीर दिवंगत बप्पी लहरी के साथ साझा की है। इस फोटो को लेकर उनकी जमकर किरकिरी हो चुकी है।

पढ़ें :- OMG!! बर्फीली झील देखते ही कपड़े उतार Vidyut Jammval करने लगे बाथ, और फिर... VIDEO

अदा शर्मा (Adah Sharma)ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक कोलाज शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक ओरेंज कलर का ब्लेजर पहना है और कुछ गहने भी हाथ और गले मे पहन रखें है। उनके इस कोलाज में दिवंगत बप्पी लहरी भी हैं और उन्होंने ने भी खूब गहने पहने हुए है। अदा ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ”किसने बेहतर पहना है?”

इस पोस्ट के उपरांत अदा यूजर्स का टारगेट बन चुकी है और लोग उन्हें ट्रोल करने में लग चुके है। एक यूजर ने लिखा, ”आप पर धिक्कार है… क्या ये समय इस दिव्य आत्मा के खिलाफ मजाक करने का है?” दूसरे यूजर ने कहा, ”आप खुद की तुलना एक ऐसे आइकॉन से कर रही हैं जिसने सोने और सन ग्लास पहनने का खुद का अपना चलन चालू किया, माफ कीजिए, आप कुछ भी नहीं हैं।”   मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बप्पी लहरी का 15 फरवरी,2022 को देहांत हो गया था। वह 69 वर्ष के थे। उनके निधन से उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लगा था।

पढ़ें :- Adah Sharma ने ब्रिटिश गार्ड के सामने कि ऐसी हरकत, ट्रोलर्स बोले- ऐसे लोगों की वजह से भारतीयों को बेवकूफ समझा जाता है ...
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...