1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. दवा व्यवसायियों से भलोटिया मार्केट में प्रशासन के निगरानी में कराया जा रहा सोशल डिस्टेन्स का पालन

दवा व्यवसायियों से भलोटिया मार्केट में प्रशासन के निगरानी में कराया जा रहा सोशल डिस्टेन्स का पालन

By ravijaiswal 
Updated Date

कोरोना महामारी से बचने के लिए प्रशासन का सख्त कदम ,भलोटिया मार्केट में दवा लेने वाले तमाम दवा व्यवसायियों से प्रशासन के निगरानी में हो रहा है सोशल डिस्टेन्स का पालन.

पूर्वांचल का सबसे बड़ा दवा बाजार गोरखपुर के टॉउन हाल स्थित भलोटिया मार्केट है,यहाँ पूर्वांचल के कोने कोने से आय दिन हजारों लोग दवा लेने आते हैं .वही कोरोना महामारी को देखते हुए यहां पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा था .जिसको देखते हुए बीते एक दिन पहले एसपी सिटी डॉक्टर कौस्तुभ ने दवा व्यवसायियों से मिलकर सख्त हिदायत भी दी थी .कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराया जाए. अगर ऐसा नहीं हुआ तो वैधानिक कार्यवाही की जाएगी .वही आज दूसरे दिन प्रशासन के निगरानी में भलोटीया मार्केट में दवा लेने वाले दवा व्यवसाई हजारों की तादाद में पहुंचे हुए हैं जिसको देखते हुए प्रशासन के निगरानी में बकायदा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराया जा रहा है लोगों के वाहनों को भलोटिया मार्केट के सामने एक पार्क में खड़ा किया गया है .और दुकानों के सामने गोला बनाकर 1 मीटर की दूरी पर लोगों को खड़ा कर सोशल डिस्टेंसिंग का प्रशासन द्वारा कराया जा रहा पालन।
ताकि गोरखपुर शहर में अब तक जिस तरह से कोरोना का कोई भी मरीज अब तक नहीं मिला उसी को देखते हुए एहतियात बरता जा रहा है ताकि गोरखपुर शहर में कोई भी संक्रमित ना हो ।
खासकर सीएम सिटी के शहर होने की वजह से और भी एहतियात बरता जा रहा।

बाइट–आर के श्रीवास्तव, ADM सिटी

रिपोर्टर….रवि जायसवाल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...