1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. fake डेथ न्यूज़ पर भड़के Adhyayan suman, VIDEO शेयर कर कहा-बहुत शर्मनाक है

fake डेथ न्यूज़ पर भड़के Adhyayan suman, VIDEO शेयर कर कहा-बहुत शर्मनाक है

Adhyayan Suman Rages On Fake Death News Shares Video And Said Very Embarrassing

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: साल 2020में कई कलाकारों के मरने की खबर सामने आई जिसके सदमे से अभी तक फैंस उभर नहीं पाये हैं। लेकिन अगर फेक खबर की बात करने तो बीते दिन एक चैनल द्वारा अध्ययन सुमन की सुसाइड की फेक न्यूज़ वायरल कर दी थी। जिसके बाद पूरे बॉलीवुड में खलबली मच गई थी। वहीं अब अध्ययन ने खुद इस खबर को लेकर इंटरव्यू दिया है।

पढ़ें :- Kashmira shah ने शेयर किया Transformations video, हॉट लुक ने मचाया तहलका

आपको बता दे जिसमें उन्होंने बताया कि जब ऐसी खबर किसी के घरवालों को मिलती है तो उनपर क्या गुजरती है। सुमन ने कहा कि बिना किसी सबूत के ऐसी खबर चला देना बहुत शर्मनाक है। मेरी मां इस न्यूज तो देखते ही शॉक में चली गई। रिपोर्ट्स को शर्मनाक बताते हुए उन्होंने कहा कि उनकी मां भी इस खबर को सुनकर शॉक में हैं। मैं मीटिंग में था और उनके बार-बार कॉल करने के बावजूद फोन उठा नहीं रहा था।

अध्ययन ने किया रिएक्ट


अध्ययन ने अफने इंटरव्यू में मीडिया पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि, भाई अगर मैंने सुसाइड कर लिया होता तो क्या मेरा भूत खड़ा आपसे बात कर रहा है? ये बहुत ही शर्मनाक बात है। जब ये न्यूज टीवी पर चली तो मैं एक मीटिंग में था। उसी वक्त मेरे फोन पर लोगों के कॉल्स आने शुरू हो गए, सब बहुत डर गए थे। क्योंकि मैं फोन नहीं उठा पा रहा था। इस बात से मेरी मां भी शॉक में आ गई थीं.वो खबर पर यकीन नहीं कर पा रही थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...