1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Adipurush Boycott: भाजपा नेता Ram Kadam ने आदिपुरुष को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- करोड़ो हिन्दुओं की आस्था को आहत

Adipurush Boycott: भाजपा नेता Ram Kadam ने आदिपुरुष को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- करोड़ो हिन्दुओं की आस्था को आहत

आदिपुरुष (Adipurush) को बैन करने की मांग उठ चुकी है। बड़े बड़े नेताओं ने भी अब इस फिल्म को बैन (BanAdipurush) करने की मांग की है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता राम कदम (Ram Kadam) ने भी अब फिल्म की स्क्रींनिंग पर रोक लगाने की बात कही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Adipurush Boycott: आदिपुरुष (Adipurush) को बैन करने की मांग उठ चुकी है। बड़े बड़े नेताओं ने भी अब इस फिल्म को बैन (BanAdipurush) करने की मांग की है। बीजेपी (BJP) के नेता राम कदम (Ram Kadam) ने भी अब फिल्म की स्क्रींनिंग पर रोक लगाने की बात कही है।

पढ़ें :- Controversy: राम की वानर सेना की जगह 'चिंपांजी' दिखाए गए, आदिपुरुष के खिलाफ याचिका दायर

प्रभास (Prabhas) और सैफ अली खान (SaifAliKhan) को लेकर अब विवाद थम नहीं रहा है बल्कि बढ़ता जा रहा है। अब राजनीतिक गलियारों की तरफ से भी फिल्म को बैन करने की मांग उठ चुकी है। इस फिल्म को लेकर सबसे पहले मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने टिप्पणी की थी वहीं अब

यू पी के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने भी इस फिल्म के टीज़र पर सवाल उठाए थे। उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा धार्मिक भावनाओं को आहत करना गलत है। अब महाराष्ट्र के घाटकोपर से भाजपा के विधायक राम कदम ने भी बड़ी चेतावनी दे डाली है।

आखिर क्या चेतावनी भाजपा नेता राम कदम ने दी है यहां हम उसी को जानने का प्रयास करेंगे। भाजपा नेता राम कदम ने गुरुवार सुबह एक के बाद एक ट्वीट करके कहा है कि फिल्ममेकर्स ने ओछी पब्लिसिटी पाने के लिए हिन्दू देवी देवताओं का अपमान किया है। ऐसी घिनौनी सोच को सबक सिखाने के लिए फिल्म के बैन की सख्त आवश्यकता है।

राम कदम ने सिर्फ टीज़र (Adipursuh Teaser) के आने से फिल्म के प्रति विरोध (#BoycottAdipursh) दर्ज़ नहीं किया है इससे पहले जब इस फिल्म की घोषणा हुई थी तब भी राम कदम ने आपत्ति जताई थी।

पढ़ें :- The Kashmir Files : मध्यप्रदेश पुलिस को फिल्म देखने की मिलेगी छुट्टी, गृहमंत्री ने दिए ये निर्देश

आपको बता दें गुरुवार को राम भाजपा विधायक ने दो ट्वीट किये जिसमें उन्होंने लिखा है, “आदिपुरुष फिल्म को मुंबई की भूमि पर प्रदर्शित नहीं होने देंगे। आदिपुरुष ने एक बार फिर ओछी पब्लिसिटी के नाम पर हिन्दुओं के देवी देवताओं का अपमान किया है। हिन्दुओं की श्रद्धा और भावनाओं से खिलवाड़ किया गया है। ऐसे में सिर्फ माफीनामा से काम नहीं चलेगा।”

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...