1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Aditi Rao Hydari ने लाल लहंगा पहन लिया ट्रेडिशनल अवतार, तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने

Aditi Rao Hydari ने लाल लहंगा पहन लिया ट्रेडिशनल अवतार, तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने

अदिति राव हैदरी ने हाल ही में ख़ुश वेडिंग मैगज़ीन के लिए कवर गर्ल को '2121 का दुल्हन पक्ष' में दिखाया। जैसा कि शादी का सीज़न कोने में है, इक्का डिज़ाइनर सब्यसाची ने ख़ुश वेडिंग मैगज़ीन के साथ मिलकर अपना नवीनतम ब्राइडल कलेक्शन लॉन्च किया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदिति राव हैदरी ने हमेशा अपने प्रशंसकों को चौंका दिया है कि यह उनके अभिनय कौशल या फैशन की समझ है। इसके अलावा, उसने कुछ वास्तव में फैंसी शादी के परिधान में स्टाइल की गई विभिन्न विवाह पत्रिकाओं के लिए मॉडलिंग की है और इस बार यह अलग नहीं है।

पढ़ें :- इन एक्ट्रेस ने शादी के बाद शुरू किया फिल्मो में काम, Aditi से लेकर सनी तक ने इस फिल्म

आपको बता दें, अदिति राव हैदरी ने हाल ही में ख़ुश वेडिंग मैगज़ीन के लिए कवर गर्ल को ‘2121 का दुल्हन पक्ष’ में दिखाया। जैसा कि शादी का सीज़न कोने में है, इक्का डिज़ाइनर सब्यसाची ने ख़ुश वेडिंग मैगज़ीन के साथ मिलकर अपना नवीनतम ब्राइडल कलेक्शन लॉन्च किया।

सब्यसाची ने एक मोहक वीडियो भी जारी किया, जिसमें पद्मावत अभिनेता ने संग्रह दिखाया। 34 वर्षीय सब्यसाची का संग्रह बन गया और भव्य वीडियो में संग्रह से पांच असाधारण ब्राइडल पहनावा दान किया गया, जिसे ताज फलकनुमा पैलेस में शूट किया गया था।


सब्यसाची के असाधारण पहनावे की सूची से पहली नज़र में, अदिति ने एक शानदार सफ़ेद लहंगा पहना था, जिसमें एक शानदार नेकलाइन थी, जिसमें उत्तम पुष्प प्रिंट, एक सरासर कढ़ाई दुपट्टा और भव्य सोने के आभूषण के साथ जोड़ा गया था।


दूसरे लुक में, अभिनेता ने एक ठोस भूरी चोली को एक पन्ना-हरा घाघरा के साथ स्पोर्ट किया, जिस पर सोने के फूलों के प्रिंट थे। उनके आउटफिट को चंकी नेकलेस और स्टेटमेंट गोल्ड ईयररिंग्स के साथ पेयर किया गया।


उसके केश विन्यास के संदर्भ में, अदिति के केश को एक मध्य-भाग वाले हेयरडू के साथ गोल किया गया था, जो एक गोखरू में बंधा हुआ था। तीसरे रूप में, डिजाइनर लाल और हरे रंग के रंगों और जटिल दर्पण के काम के साथ अत्यधिक कढ़ाई वाले दुल्हन लहंगे के लिए गए।


पोशाक को एक सरासर दर्पण-वर्क दुपट्टा और भारी क्लासिक सोने के आभूषण के साथ जोड़ा गया था, जिसमें मोती और पन्ना भी शामिल थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...