‘मोदी मैजिक’ के बीच बाहुबली की बेटी ने जीत ली ये सीट

लखनऊ। खेल से लेकर पढ़ाई मे आगे रहने वाली बेटियो ने एक बार फिर से राजनीति मे अपनी पहचान बनाकर ये साबित कर दिया कि वो सिर्फ पढ़ाई, खेल, घरेलू कामों मे ही नहीं बल्कि राजनीति में भी पुरुषों से पीछे नहीं हैं। बाहुबली नेता अखिलेश सिंह की बेटी अदिति सिंह ने कांग्रेस से सीट जीतकर अपनी एक अलग पहचान बना ली है।




आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव के परिणामों ने एक बार फिर मोदी मैजिक कायम रखा। हालांकि रायबरेली की इस सीट का श्रेय कांग्रेस को कम अदिति के पिता अखिलेश को ज्यादा जाता है। कांग्रेस प्रत्यासी अदिति सिंह को रायबरेली से 1 लाख 28, हज़ार वोट मिले, वहीं उन्होने अपने अपोज़िट खड़े बसपा प्रत्याशी मोहम्मद खान को 29 हज़ार वोटो से हरा दिया।




अदिति सिंह अमेरिका में लाखो की सैलरी वाली नौकरी छोड़कर इंडिया में सिर्फ पॉलिटिक्स मे अपनी पहचान बनाने आई हैं और इसी के साथ उनके जीतने की सबसे बड़ी ख़ास वजह ये है कि रायबरेली मे उनके पिता 5 बार एमएलए रह चुके हैं।

लखनऊ। खेल से लेकर पढ़ाई मे आगे रहने वाली बेटियो ने एक बार फिर से राजनीति मे अपनी पहचान बनाकर ये साबित कर दिया कि वो सिर्फ पढ़ाई, खेल, घरेलू कामों मे ही नहीं बल्कि राजनीति में भी पुरुषों से पीछे नहीं हैं। बाहुबली नेता अखिलेश सिंह की बेटी अदिति सिंह ने कांग्रेस से सीट जीतकर अपनी एक अलग पहचान बना ली है। आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव के परिणामों ने एक बार फिर मोदी मैजिक कायम रखा। हालांकि…
Loading...