1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. आदित्य और श्वेता बंधे शादी के बंधन में, वायरल हो रहीं शादी की तस्वीरें

आदित्य और श्वेता बंधे शादी के बंधन में, वायरल हो रहीं शादी की तस्वीरें

Aditya And Shweta Tied In Marriage Wedding Pictures Going Viral

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: आद‍ित्य नारायण तथा श्वेता अग्रवाल सात जन्मों के बंधन में बंध गए हैं। विवाह के पश्चात् दूल्हा-दुल्हन की पहली फोटो सामने आ गई है। तस्वीर में आद‍ित्य अपनी दुल्हन श्वेता का हाथ थामे दिखाई दे रहे हैं।

पढ़ें :- Gauhar Khan ने जताई पति के साथ छुट्टियाँ बताने की खुशी, वायरल हुआ dance का VIDEO

उनकी यह तस्वीर सोशल मीड‍िया पर खूब वायरल हो रही है। दूल्हा बने आद‍ित्य तथा दुल्हन श्वेता की जोड़ी बहुत खूबसूरत लग रही है। जहां दूल्हा बने आद‍ित्य हैंडसम लग रहे हैं वहीं दुल्हन के लिबास में श्वेता बहुत सुन्दर दिखाई दे रही हैं।

शादी की तस्वीरें हुई वायरल 

श्वेता ने लाइट गोल्डन कलर का लहंगा पहना है। साथ-साथ कुंदन की हेवी ज्वेलरी में वे कमाल की लग रही हैं। आद‍ित्य ने क्रीम कलर की शेरवानी, सिर पर पगड़ी, गले में कुंदन की माला पहनी हुई है। आंखों पर उन्होंने येलो गॉगल्स भी चढ़ा रखा है।


वे दूल्हे के लिबास में हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। आद‍ित्य के बारात की फोटोज भी बहुत वायरल हुई थीं। शादी के जश्न में आद‍ित्य, उनके पिता उद‍ित नारायण, मां दीपा नारायण तथा पूरा पर‍िवार डूबा नजर आया।

बेटे की नजर उतारते उद‍ित नारायण का वीड‍ियो भी सामने आया था। उद‍ित ने आद‍ित्य की नजर उतारकर ढोल बजाने वाले को पैसे दिए। आद‍ित्य की मां दीपा नारायण ने भी बेटे की नजर उतारी।

पढ़ें :- Birthday Special: सोनू सूद ने डायरेक्टर फराह को खास अंदाज में किया विश, वायरल हो रही पोस्ट

इस प्रसन्नता के माहौल में उद‍ित तथा दीपा समेत पूरा नारायण पर‍िवार बहुत प्रसन्न नजर आ रहा है। सभी बाराती डांस करते देखे जा सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saroj_Mahara (@saroj_maharaa)

आद‍ित्य के पिता गायक उद‍ित नारायण भी बेटे की शादी के जश्न में पूरी प्रकार डूबे नजर आए। लाइट ऑरेंज कलर की शेरवानी में उद‍ित कमाल के लग रहे थे। चेहरे की रौनक से उनकी खुशी स्पष्ट झलक रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...