1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. आदित्य नारायण श्वेता संग वादियों मे हनीमून कर रहे एन्जॉय, तस्वीरों ने की रोमांस का हाल बयां

आदित्य नारायण श्वेता संग वादियों मे हनीमून कर रहे एन्जॉय, तस्वीरों ने की रोमांस का हाल बयां

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: आदित्य नारायण शादी के बाद हनीमून के लिए रवाना हो गए हैं। जैसे आदित्य की शादी की तसवीरों के लिए फैंस आतुर थे वैसे अब उनके हनीमून की तस्वीरों के लिए भी उनके फैंस की एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। आपको बता दें, आदित्य पत्नी श्वेता संग वे कश्मीर की वादियों में खूब एन्जॉय कर रहे हैं।

पढ़ें :- Leaked हुआ विक्की और अंकिता का Wedding Card, नहीं है शादी की डेट मेंनसन

कड़ाके की ठंड में दोनों इस ट्रिप के मजे ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके हनीमून की पहली फोटो सामने आ गई है। खुद आदित्य ने इंस्टाग्राम पर श्वेता अग्रवाल संग एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। फोटो में दोनों आदित्य और श्वेता काफी स्वीट लग रहे हैं।

आदित्य नारायण ने शेयर की तस्वीर 

आदित्य बता रहे हैं कि ये उनकी पहली कश्मीर ट्रिप है। इससे पहले उन्हें देश के इस खूबसूरत कोने में आने का मौका ही नहीं मिला था। वे लिखते हैं- हनीमून की शुरुआत हो गई है. धरती के स्वर्ग पर मैं पहली बार आया हूं।


सोशल मीडिया पर ये फोटो ट्रेंड कर रही है. फैन्स इस नए कपल की केमिस्ट्री को काफी पसंद कर रहे है और लगातार कमेंट कर अपना प्यार दिखा रहे हैं.
मालूम हो कि आदित्य और श्वेता एक दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए थे. कोरोना की वजह से शादी में तो ज्यादा मेहमान नहीं आए थे, लेकिन उनकी हर फोटो ने सुर्खियां बटोरी थीं.
शादी के बाद आदित्य का भी एक फनी वीडियो  खासा वायरल रहा था जहां पर श्वेता अपने ससुराल में पहली बार खाना पका रही थीं. उस वीडियो को शेयर करते हुए आदित्य कह रहे थे कि अगर अच्छा नहीं बनाया तो मायके चले जाना.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...