1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. दुल्हन घर ले जा रहे थे आदित्य नारायण, रास्ते मे किन्नरों ने रोक ली गाड़ी फिर हुआ कुछ ऐसा…देखें VIDEO

दुल्हन घर ले जा रहे थे आदित्य नारायण, रास्ते मे किन्नरों ने रोक ली गाड़ी फिर हुआ कुछ ऐसा…देखें VIDEO

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: आदित्य नारायण अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। आपको बता दें, बीते दिन यानी 1 दिसंबर को आदित्य ने अपनी प्रेमिका के साथ मंदिर में शादी की। आदित्य और श्वेता की कई फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हैं लेकिन हाल ही में एक और वीडियो तेजी से लोगों का ध्यान खींच रही है।

पढ़ें :- मुम्बई में इंडिया फेम अवार्ड्स 2021 का भव्य आयोजन, इनको किया गया सम्मानित

आपको बता दें, आदित्य की गाड़ी ट्रैफिक सिग्नल पर रुक जाती है, जिसके बाद किन्नर उनकी गाड़ी को घेर लेते हैं और पैसों की डिमांड करते हैं। आदित्य किन्नरों का मान रखते हुए उन्हें पैसे देते हैं लेकिन वो और पैसों की मांग करते दिखते हैं। हालांकि तब तक सिग्नल खुल जाता है और आदित्य की गाड़ी चलने लगती है।

किन्नरों ने घेर लो गाड़ी 


एक दिसंबर यानी मंगलवार को आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने जिंदगी के एक महत्वपूर्ण सफर में अपना पहला कदम रख दिया है। आदित्य और श्वेता के शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें जहां दुल्हा बने आदित्य श्वेता के साथ आउटफिट मैच करते दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पढ़ें :- वर्सटाइल एक्टर विश्वजीत प्रधान का डबल "धमाका", जानिए क्यों हो रही हैं चर्चाएं

श्वेता अग्रवाल ने सिल्वर रंग का लहंगा वेडिंग डे के लिए चुना है। जिसमें लाल रंग के थ्रेड से एंब्रायडरी की गई है। वहीं आदित्य नारायण ने भी सिल्वर रंग की शेरवानी के साथ सफेद पगड़ी लगा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...