1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. तेजस्वी यादव से मिलने बिहार पहुंचे आदित्य ठाकरे, जानिए क्यों अहम है ये मुलाकात

तेजस्वी यादव से मिलने बिहार पहुंचे आदित्य ठाकरे, जानिए क्यों अहम है ये मुलाकात

महाराष्ट्र की महाविकास आघाड़ी सरकार में मंत्री रहे आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) बुधवार को पटना पहुंचे, जहां उन्होंने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से मुलाकात की है। दोनों नेताओं के बीच ये मुलाकात बेहद ही अहम बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि इस दौरान आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray)  ने सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से भी मुलाकात की है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। महाराष्ट्र की महाविकास आघाड़ी सरकार में मंत्री रहे आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) बुधवार को पटना पहुंचे, जहां उन्होंने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से मुलाकात की है। दोनों नेताओं के बीच ये मुलाकात बेहद ही अहम बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि इस दौरान आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray)  ने सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से भी मुलाकात की है।

पढ़ें :- उद्धव गुट को मशाल सिंबल मिलते ही आक्रामक हुए आदित्य ठाकरे, कहा-गद्दारों ने धोखा देकर पार्टी को छीनने की कोशिश की

इस दौरान तेजस्वी (Tejashwi Yadav)  और आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray)  ने मीडिया से भी बातचीत की है। आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने कहा कि ये मुलाकात कोई राजनीति नहीं है। दोनों युवा हैं और लंबे समय तक काम करना है। बता दें कि आने वाले समय में मुंबई महानगर पालिका के चुनाव हैं। मुंबई में उत्तर भारतीयों की संख्या और खासकर बिहार से जाने वाले लोगों की संख्या ज्यादा है। ऐसे में आदित्य ठाकरे तेजस्वी से वहां समर्थन जुटाने की अपील सकते हैं।

पढ़ें :- प्रशांत किशोर का नीतीश पर हमला, कहा-उन पर धीरे-धीरे होने लगा है उम्र का असर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...