नवीन फल, सब्जी मंडी में फुटकर व्यापारियों के लिए प्रशासन हुई सख्त।अब नहीं मिलेगा फुटकर में सामान

IMG_20200410_165947

Administration Was Strict For Retail Traders In New Fruit And Vegetable Market Now Goods Will Not Be Available In Retail :

फुटकर व्यापारियों को लेना पड़ेगा खड़ा बोरा या पेटी

21 दिनों के लाक डाउन के दौरान नवीन फल, सब्जी व गल्ला मंडी निश्चित समय के लिए ही खोली जा रही थी । नवीन मंडी में थोक व फुटकर व्यापारी प्रतिदिन हजारों की संख्या में आते हैं, मंडी सीमित समय के लिए खुलता है जिसको लेकर काफी भीड़ हो जाती है। फुटकर फल व सब्जी विक्रेता मंडी में तो आते ही हैं लेकिन मंडी में फल व सब्जियां सस्ती होने की वजह से आम नागरिक भी मंडी में सब्जियों और फलों को लेने के लिए पहुंच जाते थे जिसकी वजह से भीड़ बढ़ जाती है और लाक डाउन का पालन नहीं हो पाता था जिसको देखते हुए एडीएम सिटी के निर्देशानुसार मंडी में फुटकर बिक्री पर रोक लगा दिया। मंडी में अब ठोक व्यापारियों को ही प्रवेश मिलेगा, जिन भी फुटकर विक्रेताओं को अब फल या सब्जी लेना होगा अब उन्हें बोरे व पेटी में ही फल या सब्जी मिलेगा, फुटकर दुकानें पूरी तरह से बंद कर दिए गए हैं।

बाइट, सुमित शुक्ला, co kaint

रिपोर्टर….रवि जायसवाल

https://youtu.be/sZmas7kp1eM फुटकर व्यापारियों को लेना पड़ेगा खड़ा बोरा या पेटी 21 दिनों के लाक डाउन के दौरान नवीन फल, सब्जी व गल्ला मंडी निश्चित समय के लिए ही खोली जा रही थी । नवीन मंडी में थोक व फुटकर व्यापारी प्रतिदिन हजारों की संख्या में आते हैं, मंडी सीमित समय के लिए खुलता है जिसको लेकर काफी भीड़ हो जाती है। फुटकर फल व सब्जी विक्रेता मंडी में तो आते ही हैं लेकिन मंडी में फल व सब्जियां सस्ती होने की वजह से आम नागरिक भी मंडी में सब्जियों और फलों को लेने के लिए पहुंच जाते थे जिसकी वजह से भीड़ बढ़ जाती है और लाक डाउन का पालन नहीं हो पाता था जिसको देखते हुए एडीएम सिटी के निर्देशानुसार मंडी में फुटकर बिक्री पर रोक लगा दिया। मंडी में अब ठोक व्यापारियों को ही प्रवेश मिलेगा, जिन भी फुटकर विक्रेताओं को अब फल या सब्जी लेना होगा अब उन्हें बोरे व पेटी में ही फल या सब्जी मिलेगा, फुटकर दुकानें पूरी तरह से बंद कर दिए गए हैं। बाइट, सुमित शुक्ला, co kaint रिपोर्टर....रवि जायसवाल