लखनऊ में दिनदहाड़े कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी को मारी गोली, हालत गंभीर

lucknow
लखनऊ में दिनदहाड़े कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी को मारी गोली, हालत गंभीर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी में अपराधियों के हौसले बढ़ते जा रहे हैं। वह​ दिनदहाड़े वारदात कर आसानी से फरार हो जा रहे हैं। सोमवार सुबह लखनऊ के हसनगंज क्षेत्र में बदमाशों ने ताबड़तोड़ गई राउंड गोलियां चलाईं। इस दौरान वहां पर हड़कंप मच गया। इसी बीच बदमाशों ने कबीर मठ के प्रशा​सनिक अधिकारी धीरेंद्र दास को गोली मार दी।

Administrative Officer Of Kabir Math Shot Dead In Lucknow In Broad Daylight Condition Critical :

वारदात के बाद बदमाश वहां से भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद घायल को उपचार के लिए अस्प्ताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी है। इसके साथ ही आस-पास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है।

बताया जा रहा है कि कबीर मठ में शादी की बुकिंग कराने आए लोगों ने धीरेंद्र दास (50) को गोली मारी है। फिलहाल धीरेंद्र दास सुरक्षित हैं। 2015 में भी बरात घर के इसी प्रशासनिक अधिकारी पर गोली चलाई गई थी। जांच में अन्दरूनी मामला निकला कर सामने आया था।

एडीशनल डीसीपी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी धीरेंद्र नाथ दास बरात घर की बुकिंग का काम भी करते हैं। आज कोई बुकिंग कराने वाले ग्राहक से कुछ विवाद की स्थिति में उनको गोली लगी है।

उनका ट्रामा सेंटर में इलाज कराया जा रहा है, जहां पर उनकी स्थिति सुरक्षित बताई जा रही है। एडीसीपी उत्तरी राजेश कुमार श्रीवास्तव के मुताबिक, हमले का कारण पता लगाया जा रहा है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी में अपराधियों के हौसले बढ़ते जा रहे हैं। वह​ दिनदहाड़े वारदात कर आसानी से फरार हो जा रहे हैं। सोमवार सुबह लखनऊ के हसनगंज क्षेत्र में बदमाशों ने ताबड़तोड़ गई राउंड गोलियां चलाईं। इस दौरान वहां पर हड़कंप मच गया। इसी बीच बदमाशों ने कबीर मठ के प्रशा​सनिक अधिकारी धीरेंद्र दास को गोली मार दी। वारदात के बाद बदमाश वहां से भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद घायल को उपचार के लिए अस्प्ताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी है। इसके साथ ही आस-पास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है। बताया जा रहा है कि कबीर मठ में शादी की बुकिंग कराने आए लोगों ने धीरेंद्र दास (50) को गोली मारी है। फिलहाल धीरेंद्र दास सुरक्षित हैं। 2015 में भी बरात घर के इसी प्रशासनिक अधिकारी पर गोली चलाई गई थी। जांच में अन्दरूनी मामला निकला कर सामने आया था। एडीशनल डीसीपी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी धीरेंद्र नाथ दास बरात घर की बुकिंग का काम भी करते हैं। आज कोई बुकिंग कराने वाले ग्राहक से कुछ विवाद की स्थिति में उनको गोली लगी है। उनका ट्रामा सेंटर में इलाज कराया जा रहा है, जहां पर उनकी स्थिति सुरक्षित बताई जा रही है। एडीसीपी उत्तरी राजेश कुमार श्रीवास्तव के मुताबिक, हमले का कारण पता लगाया जा रहा है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।