1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Mithun Chakraborty हॉस्पिटल में एडमिट, फैंस कर रहे हैं दुआएं, बेटे ने दिया हेल्थ अपडेट

Mithun Chakraborty हॉस्पिटल में एडमिट, फैंस कर रहे हैं दुआएं, बेटे ने दिया हेल्थ अपडेट

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के फैंस काफी परेशान हैं, इसकी वजह है एक्टर की एक तस्वीर है। जब एक्टर की हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। तस्वीर वायरल होने के बाद एक्टर की हेल्थ को लेकर तरह-तरह की अफवाहें भी उड़ रही हैं। हॉस्पिटल से वायरल हुई मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty)  की फोटो अस्पताल से मिथुन की तस्वीर कई अगल-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर की जा रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के फैंस काफी परेशान हैं, इसकी वजह है एक्टर की एक तस्वीर है। जब एक्टर की हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। तस्वीर वायरल होने के बाद एक्टर की हेल्थ को लेकर तरह-तरह की अफवाहें भी उड़ रही हैं। हॉस्पिटल से वायरल हुई मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty)  की फोटो अस्पताल से मिथुन की तस्वीर कई अगल-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर की जा रही है। मिथुन को इस हालत में देखकर उनके फैंस काफी परेशान हो रहे हैं, लेकिन घबराने की बात नहीं है, हम आपको एक्टर की वायरल फोटो का सच बता रहे हैं।

पढ़ें :- आज दुनिया हमें बहुत उम्मीदों से देख रही है, इसके पीछे सबसे बड़ी ताकत है हमारा संविधान : पीएम मोदी

बेटे ने दिया मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty)  का हेल्थ अपडेट उनके बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने अब एक्टर की हेल्थ के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया- मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) को किडनी के स्टोन की समस्या के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वायरल तस्वीर हॉस्पिटल की ही है, जिसमें वो बेहोशी की हालात में बेड पर लेटे दिखाई दे रहे हैं, लेकिन अब एक्टर की सेहत बिल्कुल ठीक है और उन्हें बेंगलुरु के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया है। वे बिल्कुल फिट और फाइन हैं।

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) का हेल्थ अपडेट सामने आने के बाद अब उनके लाखों फैंस ने राहत की सांस ली है। सभी लोग एक्टर से जल्दी से ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव Dr. Anupam Hazra ने भी मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की फोटोज को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए एक्टर के जल्दी ठीक होने की दुआ की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...