अदनान सामी ने सेलिब्रेट किया बेटी मेदिना का पहला बर्थडे, देखिये फ़ोटोज़

medina
अदनान सामी ने सेलिब्रेट किया बेटी मेदिना का पहला बर्थडे, देखिये फ़ोटोज़

मुंबई। मशहूर सिंगर अदनान सामी और उनकी पत्नी रोया फरयाबी ने अभी हाल ही में बेटी मेदिना का पहला बर्थडे मनाया। बेटी के बर्थडे का जश्न जर्मनी में मनाया गया। बर्थडे सेलिब्रेशन की फ़ोटोज़ सामने आ गयी हैं जिसमें अदनान पत्नी रोया के साथ बेटी को केक कटवाते नजर आ रहे हैं। मेदिना का केक भी उन्ही की तरह बेहद क्यूट लग रहा है।

इस खास मौके पर अदनान सामी ने बेटी के लिए ट्विटर पर एक बड़ा सा पोस्ट भी किया हैं। बता दें, अदनान की ये तीसरी पत्नी रोया से पहली संतान है। जिसका जन्म 9 मार्च 2017 को हुआ।

अदनान को म्यूजिक में उनके आउटस्टैंडिंग अचीवमेंट के लिए ब्रिटिश पार्लियामेंट हाउस ऑफ लॉर्ड्स द्वारा एशियन अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है।

{ यह भी पढ़ें:- कुवैत में अदनान सामी का अपमान, स्टाफ को कहा 'इंडियन डॉग्स' }

मुंबई। मशहूर सिंगर अदनान सामी और उनकी पत्नी रोया फरयाबी ने अभी हाल ही में बेटी मेदिना का पहला बर्थडे मनाया। बेटी के बर्थडे का जश्न जर्मनी में मनाया गया। बर्थडे सेलिब्रेशन की फ़ोटोज़ सामने आ गयी हैं जिसमें अदनान पत्नी रोया के साथ बेटी को केक कटवाते नजर आ रहे हैं। मेदिना का केक भी उन्ही की तरह बेहद क्यूट लग रहा है। इस खास मौके पर अदनान सामी ने बेटी के लिए ट्विटर पर एक बड़ा सा पोस्ट…
Loading...