1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Adnan Sami Transformation: 230 किलो के सिंगर अदनान सामी का लुक देख चकरा जाएगा माथा, दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

Adnan Sami Transformation: 230 किलो के सिंगर अदनान सामी का लुक देख चकरा जाएगा माथा, दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

अदनान सामी (Adnan Sami) का नाम सुनते ही उनका गोलू मोलू चेहरा आंखों के सामने  आ जाता है, 230 किलो का सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) जो अपने गानों के साथ अपने मोटापे को लेकर चर्चाओं में रहे.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Adnan Sami Transformation: अदनान सामी (Adnan Sami) का नाम सुनते ही उनका गोलू मोलू चेहरा आंखों के सामने  आ जाता है, 230 किलो के सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) जो अपने गानों के साथ अपने मोटापे को लेकर चर्चाओं में रहे.

पढ़ें :- Raju Srivastava Health Updates: 120 घंटे से राजू श्रीवास्तव को नहीं आया होश, हार्ट के बड़े हिस्से में ब्लॉकेज

आपको बता दें, गोलू-मोलू से दिखने वाले अदनान सामी ने धीरे-धीरे अपने फिटनेस पर काम किया और काफी वजन कम किया. लोग तब भी उन्हें देख हैरान हो गए थे, लेकिन उन्हें पहचान पाना लोगों के लिए तब कठिन नहीं हो रहा था. अब अदनान ने लोगों को फिर अपने ट्रांसफॉर्मेशन (Transformation) से हैरान कर दिया है. लोग उन्हें देख पहचान नहीं पा रहे हैं.

अदनान सामी (Adnan Sami) ने अब सिर्फ अपने ट्रांसफॉर्मेशन पर ही नहीं बल्कि ग्रूम‍िंग पर भी पूरा ध्यान दिया है. ये बदलाव देख सोशल मीडिया पर लोग और भी ज्यादा सरप्राइज्ड हो रहे हैं.

आपको बता दें, अदनान ने यूं तो अपना काफी वजन घटाकर खुद को स्लिम एंड फ‍िट शेप दे दिया है, पर अब उनके लेटेस्ट तस्वीरों में उन्हें देख पहचान पाना भी मुश्क‍िल ही नहीं नामुमकिन सा लग रहा है.

अदनान सामी इन दिनों अपने परिवार के साथ मालदीव्स में वेकेशन पर हैं, जहां वह फुली एन्जॉय कर रहे हैं. इस वेकेशन की कुछ तस्वीरों को उन्होंने शेयर किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके नए लुक की चर्चाएं शुरू हो गईं.

तस्वीरें देख फैंस हैरान हैं, क्योंकि वो पहले से बिलकुल अलग नजर आ रहे हैं. उनकी तस्वीर पर फैंस कॉमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने हैरानी जताते हुए लिखा, ‘तुम कौन हो?’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मैं अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर सकती… बहुत बड़ा बदलाव.’ एक यूजर ने उनकी तारीफ में लिखा, ‘लोग गुजरते दिन के साथ बूढ़े होते हैं पर अदनान सामी जवान होते जा रहे हैं.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Adnan Sami (@adnansamiworld)

50 साल के अदनान सामी अपना वजन कम करने को लेकर चर्चाओं में आए थे. उस वक्त अदनान 230 किलो के थे और उन्होंने अपना 155 किलो वजन कम किया था.

पढ़ें :- Aazadi Ka Amrit Mahotsav: Mukesh Ambani और Nita ने मनाया आजादी का जश्न, वायरल हुई तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Adnan Sami (@adnansamiworld)

जब अदनान ट्रांसफॉरमेंशन के बाद सामने आए तो 230 से सीधे 75 किलो के सिंगर को देखकर हर किसी का दिमाग चकरा गया था.

आपको बता दें कि अदनान सिंगर, म्यूजिशियन, म्यूजिक कंपोजर और पियानिस्ट हैं. वे हिंदी के साथ साउथ की फिल्मों के लिए म्यूजिक बनाते है. संगीत की दुनिया में शानदार योगदान देने के लिए उन्हें देश के सर्वोच्च पद्मश्री अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...