सनी लियोन के बाद अब इन फिल्मों में नजर आएंगी मिया खलीफा

mia-sunny

मुंबई। फिल्म ‘जिस्म-2’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली पूर्व पॉर्न स्टार सनी लियोन के बाद अब एक और एडल्ट स्टार की फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पॉर्न स्टार मिया खलीफा बॉलीवुड फिल्मों में जल्द नजर आ सकती हैं। खबर है कि मिया मलयाली फिल्म चंकज-2 से डेब्यू करने वाली हैं। हालांकि इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हो सकी है।

वहीं मिया खलीफा की आफिसियल टीम ने इन सारी खबरों को झूठा बताया है। उनके मुताबिक, मिया ने उन्हें किसी भी इंडियन प्रोजेक्ट के बारे में कुछ भी नहीं बताया है। 24 साल की मिया खलीफा साल 2014-15 तक एडल्ट इंडस्ट्री में सक्रिय रहीं हैं। इस समय मिया एक जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर रही हैं।
कौन हैं मिया खलीफा

{ यह भी पढ़ें:- इस हरकत से TROLL हो गईं सनी लियोनी, पति-बेटी के साथ शेयर की न्यूड फोटो }

मिया खलीफा का जन्म 10 फरवरी 1993 को लेबनान के बेरुत में हुआ था। मिया खलीफा जब सात साल की थी तो इनका परिवार अमेरिका के मेरीलैंड में आकर रहने लगा था। मिया खलीफा को ‘ब्यूटी विद ब्रेन’ भी कहा जाता है। उसकी वजह है कि उन्होंने इतिहास के विषय में स्नातक किया है।
इन्होंने एक अमेरिकन व्यक्ति से शादी कर ली। मिया ने जबसे एडल्ट इंडस्ट्री में कदम रखा तभी से उनकी आलोचना होती रही है। मिया इससे पहले मियामी, फ्लोरिडा में काम कर चुकी है।
मिया खलीफा का कंट्रोवर्सी से भी गहरा नाता है। एक वीडियो में मिया का हिजाब पहनकर एडल्ट वीडियो रिलीज हुआ था। जिसको लेकर काफी बवाल मचा था। लेबनानी मूल की इस ऐक्ट्रेस को जान से मारने की धमकियां मिल रही थी। एक अडल्ट वेबसाइट की ओर से कराई गई वोटिंग में नंबर वन बनने पर उनके देश लेबनान में भी लोगों के मन में उनके लिए काफी गुस्सा देखा गया था।

{ यह भी पढ़ें:- अतीत को याद कर रो पड़ी सनी लियोनी, खुद को बताया मां कि मौत का जिम्मेदार }

मुंबई। फिल्म 'जिस्म-2' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली पूर्व पॉर्न स्टार सनी लियोन के बाद अब एक और एडल्ट स्टार की फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पॉर्न स्टार मिया खलीफा बॉलीवुड फिल्मों में जल्द नजर आ सकती हैं। खबर है कि मिया मलयाली फिल्म चंकज-2 से डेब्यू करने वाली हैं। हालांकि इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हो सकी है। वहीं मिया खलीफा की आफिसियल टीम ने इन सारी खबरों को…
Loading...