आखिर चर्च की नन कैसे बनी दुनिया की चर्चित पॉर्न स्टार!

चर्च की नन कैसे बन गई दुनिया की चर्चित पॉर्न स्टार
चर्च की नन कैसे बन गई दुनिया की चर्चित पॉर्न स्टार

नई दिल्ली। कोलंबिया की मशहूर एडल्ट स्टार ने हाल ही में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई हैरान कर देने वाली बातें मीडिया को बताईं। एडल्ट स्टार यूडी पेनेदा का कहना है कि ‘वो बचपन में नन बनना चाहती थी इसके लिए उन्होंने आठ साल तक एक धार्मिक स्कूल से नन बनने की ट्रेनिंग भी ली लेकिन बाद में ये लड़की प्रोफेशनल पोर्नस्टार बन गई। जी हाँ… ये जानकर आपको हैरानी तो जरूर होगी लेकिन ये सच है।

Adult Yudi Pineda Story :

चर्च की नन कैसे बन गई दुनिया की चर्चित पॉर्न स्टार
चर्च की नन कैसे बन गई दुनिया की चर्चित पॉर्न स्टार

ये युवती कोलंबिया की है। खूबसूरत युवती। बचपन में उसने एक सपना देखा था कि वो ईसाई धर्म की श्रेष्ठ साध्वी बनेगी। लिहाजा जिस उम्र में और युवतियां ग्लैमर, सुख सुविधाओं और अच्छे करियर के बारे में सोचती हैं, वो नन बनने के सपने देखती थी। धार्मिक इतनी कि बाइबल का हर अध्याय और हर लाइन उसकी रटी हुई थी।

चर्च की नन कैसे बन गई दुनिया की चर्चित पॉर्न स्टार
चर्च की नन कैसे बन गई दुनिया की चर्चित पॉर्न स्टार

कैसे नन बनी पॉर्न स्टार

तो ऐसा कैसे हो गया कि एक धर्मपरायण नन पॉर्न स्टार कैसे बन गई। उसका नाम यूडी पेनेदा है। वो कोलंबिया के उत्तरी पश्चिमी इलाके इतुआंगो की रहने वाली है। अब उसने धर्म को एक किनारे रख दिया है और पूरी तरह से एडल्ट मूवी के धंधे में लीन हो चुकी है। एडल्ट मूवी में उसके चाहने वालों की एक बड़ी संख्या है।

चर्च की नन कैसे बन गई दुनिया की चर्चित पॉर्न स्टार
चर्च की नन कैसे बन गई दुनिया की चर्चित पॉर्न स्टार

आपको बता दें उन्होंने एक कान्वेंट स्कूल में 8 साल तक नन बनने की ट्रेनिंग ली थी। इस दौरान वो वहां के अनुशासन में पूरी तरह बंधकर रही। लेकिन बाद में यूडी को वहां पर अपने उम्र से ज्यादा उम्र के एक धार्मिक शिक्षक से प्यार हो गया और इस वजह से यूडी को चर्च छोड़ना पड़ा।

यूडी को चर्च से निकाले जाने के बाद वो नौकरी की तलाश कर रही थी। इसके बाद यूडी की मुलाकात जुआन बुस्टॉस नाम के शख्स से हुई। ये आदमी एडल्ट वेबकॉम के लिए मॉडल तलाश रहा था। इसके बाद से ही उनके करियर के दरवाजे खुल गए।

नई दिल्ली। कोलंबिया की मशहूर एडल्ट स्टार ने हाल ही में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई हैरान कर देने वाली बातें मीडिया को बताईं। एडल्ट स्टार यूडी पेनेदा का कहना है कि 'वो बचपन में नन बनना चाहती थी इसके लिए उन्होंने आठ साल तक एक धार्मिक स्कूल से नन बनने की ट्रेनिंग भी ली लेकिन बाद में ये लड़की प्रोफेशनल पोर्नस्टार बन गई। जी हाँ... ये जानकर आपको हैरानी तो जरूर होगी लेकिन ये सच है।[caption id="attachment_306442" align="aligncenter" width="680"]चर्च की नन कैसे बन गई दुनिया की चर्चित पॉर्न स्टार चर्च की नन कैसे बन गई दुनिया की चर्चित पॉर्न स्टार[/caption]ये युवती कोलंबिया की है। खूबसूरत युवती। बचपन में उसने एक सपना देखा था कि वो ईसाई धर्म की श्रेष्ठ साध्वी बनेगी। लिहाजा जिस उम्र में और युवतियां ग्लैमर, सुख सुविधाओं और अच्छे करियर के बारे में सोचती हैं, वो नन बनने के सपने देखती थी। धार्मिक इतनी कि बाइबल का हर अध्याय और हर लाइन उसकी रटी हुई थी।[caption id="attachment_306443" align="aligncenter" width="684"]चर्च की नन कैसे बन गई दुनिया की चर्चित पॉर्न स्टार चर्च की नन कैसे बन गई दुनिया की चर्चित पॉर्न स्टार[/caption]

कैसे नन बनी पॉर्न स्टार

तो ऐसा कैसे हो गया कि एक धर्मपरायण नन पॉर्न स्टार कैसे बन गई। उसका नाम यूडी पेनेदा है। वो कोलंबिया के उत्तरी पश्चिमी इलाके इतुआंगो की रहने वाली है। अब उसने धर्म को एक किनारे रख दिया है और पूरी तरह से एडल्ट मूवी के धंधे में लीन हो चुकी है। एडल्ट मूवी में उसके चाहने वालों की एक बड़ी संख्या है।[caption id="attachment_306444" align="aligncenter" width="681"]चर्च की नन कैसे बन गई दुनिया की चर्चित पॉर्न स्टार चर्च की नन कैसे बन गई दुनिया की चर्चित पॉर्न स्टार[/caption]आपको बता दें उन्होंने एक कान्वेंट स्कूल में 8 साल तक नन बनने की ट्रेनिंग ली थी। इस दौरान वो वहां के अनुशासन में पूरी तरह बंधकर रही। लेकिन बाद में यूडी को वहां पर अपने उम्र से ज्यादा उम्र के एक धार्मिक शिक्षक से प्यार हो गया और इस वजह से यूडी को चर्च छोड़ना पड़ा।यूडी को चर्च से निकाले जाने के बाद वो नौकरी की तलाश कर रही थी। इसके बाद यूडी की मुलाकात जुआन बुस्टॉस नाम के शख्स से हुई। ये आदमी एडल्ट वेबकॉम के लिए मॉडल तलाश रहा था। इसके बाद से ही उनके करियर के दरवाजे खुल गए।