1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. खाद्य पदार्थों में मिलावटखोरी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी : सीएम योगी

खाद्य पदार्थों में मिलावटखोरी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी : सीएम योगी

मिलावटखोरी आमजन के जीवन से खिलवाड़ है। किसी भी सूरत में मिलावटखोरी को सहन नहीं किया जाएगा। मिशन रूप में प्रदेशव्यापी निरीक्षण करते हुए मिलावटखोरों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जाए।' बता दें कि, नवरात्र के बाद दशहरा, दिवाली, छठ समेत कई अन्य त्योहार हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने पर्व और आगामी त्योहारों को देखते हुए सख्त निर्देश दिए हैं। उन्होंने खाद्य पदार्थों में मिलावट करने वालों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कि किसी भी सूरम में मिलावटखोरी को सहन नहीं किया जाएगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने कहा कि, ‘पर्व व त्योहारों के दृष्टिगत खाद्य पदार्थों की जांच का कार्य तेज किया जाए।

पढ़ें :- Tikuniya violence : आशीष मिश्रा समेत 13 आरोपियों पर चलेगा किसानों की हत्या का केस

मिलावटखोरी आमजन के जीवन से खिलवाड़ है। किसी भी सूरत में मिलावटखोरी को सहन नहीं किया जाएगा। मिशन रूप में प्रदेशव्यापी निरीक्षण करते हुए मिलावटखोरों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जाए।’ बता दें कि, नवरात्र के बाद दशहरा, दिवाली, छठ समेत कई अन्य त्योहार हैं। अक्सर त्योहारों के समय खाद्य पदार्थों में मिलावट की खबर सामने आती हैं। वहीं, इसको लेकर अब मुख्यमंत्री ने सख्त निर्देश दिए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...