1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. द कश्मीर फाइल्स देख कर रो रहे अडवाणी, जानें क्या है इस Viral Video का सच

द कश्मीर फाइल्स देख कर रो रहे अडवाणी, जानें क्या है इस Viral Video का सच

कश्मीर में हुए कश्मीरी पंडितों पर अत्याचार की कहानी को बयां करती फिल्म द कश्मीर फाइल्स रिलीज हो गई है। फिल्म में कश्मीरी पंडितो पर हुए अत्याचार की कहानी को दिखाया गया है। कश्मीरी पंडितो पर हुए कश्मीर में अत्याचार के दौरान जिन्होंने दिल दहलाने वाला नरसंहार झेला और उन्हें उनके ही घर से बेघर कर दिया गया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कश्मीर में हुए कश्मीरी पंडितों पर अत्याचार की कहानी को बयां करती फिल्म द कश्मीर फाइल्स रिलीज हो गई है। फिल्म में कश्मीरी पंडितो पर हुए अत्याचार की कहानी को दिखाया गया है। कश्मीरी पंडितो पर हुए कश्मीर में अत्याचार के दौरान जिन्होंने दिल दहलाने वाला नरसंहार झेला और उन्हें उनके ही घर से बेघर कर दिया गया। सिनेमाहॉल में फिल्म की शुरुआत ही रोंगटे खड़े करने वाली है।

पढ़ें :- Viral Video : महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के ताबूत के पास खड़ा रॉयल गार्ड अचानक गिरा, मचा हड़कंप

इस बीच भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि आडवाणी द कश्मीर फाइल्स देखकर रो रहे हैं। बता दें कि एलके आडवाणी कश्मीर पर बनी फिल्म की स्क्रीनिंग में जरूर हैं लेकिन वह फिल्म द कश्मीर फाइल्स नहीं है। यहां जानिए क्या है सच। वीडियो में लाल कृष्ण आडवाणी फिल्म देखने के बाद उदास जरूर हैं।

पढ़ें :- कमजोर दिल वाले न देखें ये VIDEO, युवक को कुछ यूं छूकर निकली मौत

हालांकि यह फिल्म द कश्मीर फाइल्स नहीं बल्कि कश्मीर पर बनी फिल्म ‘शिकारा’ है। आडवाणी के पास विधु विनोद चोपड़ा दिखाई दे रहे हैं। फिल्म उन्हीं के डायरेक्शन में बनी थी। फिल्म भारत में कोरोना वायरस फैलने के पहले 7 फरवरी 2020 को रिलीज हुई थी। हालांकि शिकारा फ्लॉप रही थी। कई दर्शकों को लगा था कि फिल्म में कश्मीरी पंडितों की दुर्दशा का हाइप देकर एक लव स्टोरी पर फोकस किया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...