1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. PM का संसदीय कार्यालय बेचने के लिए OLX पर दिया विज्ञापन, हिरासत में लिए गए चार लोग

PM का संसदीय कार्यालय बेचने के लिए OLX पर दिया विज्ञापन, हिरासत में लिए गए चार लोग

By शिव मौर्या 
Updated Date

वाराणसी। वाराणसी में शरारती तत्वों ने ओएलएक्स पर जवाहर नगर एक्सटेंशन स्थित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय की बिक्री का विज्ञापन ओएलएक्स पर पोस्ट कर दिया। इसके बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शुक्रवार की सुबह पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में ले लिया है। हिरासत में लिए गए युवकों से भेलूपुर थाने में पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार, जल्द ही इस प्रकरण का खुलासा किया जाएगा।

पढ़ें :- अयोध्या में भगवान विष्णु के नाम पर यज्ञ कर इसको प्रभु राम को समर्पित करना अपने आप में गौरव का विषय है : सीएम योगी

बता दें कि, ओएलएक्स पर प्रधानमंत्री संसदीय कार्यालय की फोटो के साथ साढ़े सात करोड़ रुपये में इसकी बिक्री का विज्ञपन पोस्ट किया गया था। विक्रेता की जगह लक्ष्मीकांत ओझा नाम लिखा था। विज्ञापन में यह भी लिखा था कि हाउसेज एंड विला, चार बेडरूम बाथरूम के साथ, बिल्ड अप एरिया 6500 वर्ग फुट, दो मंजिल भवन में दो कार पार्किंग के साथ ही नार्थ ईस्ट फेसिंग है। इसके साथ ही प्रोजेक्ट का नाम पीएमओ कार्यालय वाराणसी लिखा गया है।

इस मामले में पुलिस की ओर से बयान भी जारी किया गया। पुलिस का कहना है कि इस मामले में एक्शन हुआ है और 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है। बता दें कि पीएम मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र में कार्यालय बनाया हुआ है, जहां लोग अपनी परेशानी बताने के लिए आते हैं। पीएम मोदी का ये कार्यालय वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के जवाहर नगर एक्सटेंशन में है। पीएम मोदी लगातार वाराणसी के लोगों से संवाद करते रहते हैं। बीते दिनों पीएम ने वाराणसी का दौरा भी किया था।

 

पढ़ें :- Punjab Election 2022: अकाली दल को बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए मनजिंदर सिंह सिरसा
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...