भारत के अधिवक्ता ने पाकिस्तानी पीएम के खिलाफ दर्ज करवाया मुकदमा

imran
भारत के अधिवक्ता ने पाकिस्तानी पीएम के खिलाफ दर्ज करवाया मुकदमा

नई दिल्‍ली। ​पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने हाल ही में यूएन में हुए कार्यक्रम के दौरान भारत के खिलाफ कई बयानबाजी की थी जिसके बाद भारत के अधिवक्ता ने इमरान खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। आपको बता दें कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से इमरान खान लगातार भारत के खिलाफ गलत बयानबाजी करते नजर आते हैं। इसी के चलते उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक अधिवक्ता ने उनके खिलाफ 156(3) के तहत प्रकीर्ण वाद दर्ज करवाया है।

Advocate Of India Lodged Suit Against Pakistani Pm :

Posted by Vinay Pandey on Friday, September 27, 2019

मुकदमा दर्ज करवाने वाले अधिवक्ता विनय पांडेय महराजगंज जिले के इंदिरा नगर में रहते हैं। अधिवक्ता विनय कुमार पांडेय ने बताया कि इमरान खान अपने बयानों से भारत में हमेशा राष्ट्रद्रोह और दो वर्गों के बीच वैमनस्यता फैलाने का काम करते हैं। उन्होने बताया कि इसी वजह से उन्होने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के खिलाफ प्रकीर्ण वाद दाखिल किया है।

आपको बता दें कि अधिवक्ता ने शुक्रवार को प्रकीर्ण वाद दाखिल करने के लिए याचिका दाखिल की थी जिसके बाद मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत ने स्वीकार करते हुए 9 अक्टूबर को सुनवाई की तारीख मुकर्रर की है। साथ ही बताया गया कि सीजेएम ने इस मामले में सदर कोतवाल से आख्या मांगी है।

नई दिल्‍ली। ​पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने हाल ही में यूएन में हुए कार्यक्रम के दौरान भारत के खिलाफ कई बयानबाजी की थी जिसके बाद भारत के अधिवक्ता ने इमरान खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। आपको बता दें कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से इमरान खान लगातार भारत के खिलाफ गलत बयानबाजी करते नजर आते हैं। इसी के चलते उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक अधिवक्ता ने उनके खिलाफ 156(3) के तहत प्रकीर्ण वाद दर्ज करवाया है। https://www.facebook.com/vinay.panday.77/videos/2470240219728932/ मुकदमा दर्ज करवाने वाले अधिवक्ता विनय पांडेय महराजगंज जिले के इंदिरा नगर में रहते हैं। अधिवक्ता विनय कुमार पांडेय ने बताया कि इमरान खान अपने बयानों से भारत में हमेशा राष्ट्रद्रोह और दो वर्गों के बीच वैमनस्यता फैलाने का काम करते हैं। उन्होने बताया कि इसी वजह से उन्होने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के खिलाफ प्रकीर्ण वाद दाखिल किया है। आपको बता दें कि अधिवक्ता ने शुक्रवार को प्रकीर्ण वाद दाखिल करने के लिए याचिका दाखिल की थी जिसके बाद मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत ने स्वीकार करते हुए 9 अक्टूबर को सुनवाई की तारीख मुकर्रर की है। साथ ही बताया गया कि सीजेएम ने इस मामले में सदर कोतवाल से आख्या मांगी है।