1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. नौतनवा में अधिवक्ताओं ने किया प्रदर्शन,सौंपा ज्ञापन

नौतनवा में अधिवक्ताओं ने किया प्रदर्शन,सौंपा ज्ञापन

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

सोनौली । रेवेन्यु बार एसोसिएशन नौतनवा के अध्यक्ष साधु शरण मिश्र के नेतृत्व में अधिवक्ताओं ने नौतनवा तहसील के मुख्य द्वार पर घेराबंदी कर जबरदस्त नारे लगाए विरोध प्रदर्शन किया और कहा कि अगर चकबंदी कार्यालय शीघ्र स्थापित नहीं हुआ तो आंदोलन और भी तेज होगा।

मंगलवार को संपूर्ण तहसील दिवस के मौके पर अधिवक्ता तहसील द्वार को घेर कर खड़े हो गए और घंटों नारेबाजी करते हुए तहसील दिवस को कुछ घंटो के लिए रोक दिया और कहा कि अगर हमारी मांगे पूरी नहीं हुई तो तहसील को नहीं चलने दिया जायेगा।

इसके उपरांत अधिवक्ताओं ने एसडीएम नौतनवा को तहसील गेट पर बुलाकर जिलाधिकारी को सम्बोधित एक मांग पत्र सौंपा। जिसमें उन्होंने चकबंदी कार्यालय नौतनवा में स्थापित कर वादों का निस्तारण हेतु चकबंदी कार्यालय को स्थापित करने की मांग किया। अधिवक्ताओं ने कहां कि चकबंदी के सभी पत्रावली चकबंदी कार्यालय में नहीं आई तो तहसील दिवस नहीं चलने दिया जाएगा और तहसील कार्यालय रजिस्ट्री कार्यालय में तालाबंदी कर कड़ा विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

इस मौके पर मुख्य रूप से अनिल कुमार शर्मा, सुरेंद्र सिंह, जगनारायण, सत्यपाल सिंह, अखिलेश कुमार, मोहम्मद जमील अहमद, राजेश कुमार चौधरी, राजेश कुमार श्रीवास्तव, विजय प्रकाश यादव, विभूति प्रसाद यादव, हरिशंकर लाल श्रीवास्तव, योगेंद्र श्रीवास्तव, राजेश श्रीवास्तव सहित तमाम अधिवक्ता मौजूद रहे।

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी -विजय चौरसिया

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...