‘ऐ दिल..’ की रिलीज को लेकर राजनाथ से मिले मुकेश भट्ट

नई दिल्ली| फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष मुकेश भट्ट ने गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से यहां मुलाकात की, जिन्होंने उन्हें करन जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की सुरक्षित रिलीज के साथ ही शानदार दीवाली का भरोसा दिलाया। फिल्म दीवाली के दो दिन पहले 28 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। भट्ट ने गायक व राजनेता बाबुल सुप्रियो के साथ फिल्म की सुरक्षित रिलीज की अपील को लेकर राजनाथ से मुलाकात की।




गौरतलब है कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने इसमें पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान के होने के कारण फिल्म को रिलीज नहीं होने की चेतावनी दी है। मनसे का यह विरोध उड़ी हमले के बाद आया, जिसमें भारतीय सेना के 19 जवान शहीद हो गए। भारत ने इसका आरोप पाकिस्तानी आतंकवादियों पर लगाया है। राजनाथ से मुलाकात के बाद भट्ट ने कहा, “हम मनोरंजन करने वाले हैं। हम कलाकारों के साथ काम करने में दिलचस्पी रखते हैं, चाहे वे पाकिस्तान, चीन या अफ्रीका कहीं से भी संबंध रखते हों।”

इससे पहले ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को रिलीज करने जा रहे सिनेमाघरों को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग को लेकर भट्ट ने मुंबई पुलिस के प्रतिनिधियों से मुलाकात की थी। यह पूछे जाने पर क्या उन्हें मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीें है तो उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है, लेकिन फिल्म सिर्फ मुंबई में रिलीज नहीं हो रही है। राजनाथ से मुलाकात से पहले भट्ट ने कहा था उन्हें लगता है कि एक नागरिक के रूप में सुरक्षित महसूस करना उनका अधिकार है। सिनेमा मालिकों और प्रदर्शकों के संघ ने भी गोवा, महाराष्ट्र और गुजरात में फिल्म को सिंगल स्क्रीन पर रिलीज नहीं करने की बात कही है।



Loading...