मैक्सिको में भयानक विमान दुर्घटना, 100 से ज्यादा लोग घायल

mexico plane crash,मैक्सिको में विमान दुर्घटना,
मैक्सिको में भयानक विमान दुर्घटना, 100 से ज्यादा लोग घायल

मैक्सिको। उत्तरी मैक्सिको के दूरंगो शहर में तूफानी बारिश की वजह से मंगलवार रात एयरोमैक्सिको एयरलाइंस का विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान में क्रू समेत 101 यात्री सवार थे लेकिन अभी तक हादसे में किसी के मारे जाने की खबर नहीं मिली है। हालांकि इस भयानक हादसे में विमान पूरी तरह से नष्ट हो गया है और सभी यात्री घायल हो गए हैं जिनमें से कुछ की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

बता दें कि फ्लाइट एएम 2431 दूरंगो ग्वादालूपे विक्टोरिया अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से राजधानी मैक्सिको सिटी जा रही थी तभी यह हादसा हुआ फिलहाल मौके पर राहत बचाव दल पहुंच गया है और विमान से लोगों को निकालने की प्रक्रिया जारी है। विमान का उपरी हिस्सा पूरी तरह से नष्ट हो गया है, यही वजह है कि इस घटना में लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

{ यह भी पढ़ें:- इस 70 वर्षीय महिला ने प्रेग्नेंट होने का किया दावा, डॉक्टर भी हैं हैरान }

तूफानी बारिश के दौरान विमान ने उड़ान भरने की कोशिश की लेकिन दुरंगो हवाई अड्डे से 10 किलोमीटर दूर एक मैदान में उसे आपात स्थिति में उतारना पड़ा। विमान ने मैक्सिको की राजधानी दुरंगो से स्थानीय समयानुसार करीब शाम चार बजे उड़ान भरी थी।

{ यह भी पढ़ें:- 7.2 तीव्रता के भूकंप से थर्राया मेक्सिको सिटी, जानमाल की कोई हानि नहीं }

मैक्सिको। उत्तरी मैक्सिको के दूरंगो शहर में तूफानी बारिश की वजह से मंगलवार रात एयरोमैक्सिको एयरलाइंस का विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान में क्रू समेत 101 यात्री सवार थे लेकिन अभी तक हादसे में किसी के मारे जाने की खबर नहीं मिली है। हालांकि इस भयानक हादसे में विमान पूरी तरह से नष्ट हो गया है और सभी यात्री घायल हो गए हैं जिनमें से कुछ की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। बता दें कि फ्लाइट एएम 2431…
Loading...