अफगानिस्तान और अमेरिकी का सबसे बड़ा ऑपरेशन, मार गिराया 90 तालिबानी आतंकी

jammu kashmir
अफगानिस्तान और अमेरिकी का सबसे बड़ा ऑपरेशन, मार गिराया 90 तालिबानी आतंकी

नई दिल्ली। आतंकवाद के खात्मे के लिए अफगानिस्तान में अफगान और अमेरिकी सेनाओं ने तालिबान के खिलाफ बड़े ऑपरेशन को अंजाम दिया है। आतंकवादियों के खिलाफ चलाए गए संयुक्त अभियान के तहत रविवार को दक्षिण-पूर्वी पक्तिका प्रांत में 90 आतंकियों को मार गिराया गया और 20 से ज्यादा घायल हो गए।

Afghanistan And Americans Largest Operation 90 Taliban Terrorists Shot Down :

मिली जानकारी के मुताबिक अफगान सुरक्षा बलों के 203वें थंडर कॉप्स ने वामामा जिले में अमेरिकी वायु सेना की मदद से इस ऑपरेशन को अंजाम दिया।

बता दें, अफगान नेशनल आर्मी के प्रवक्ता ने कहा कि सुरक्षा बलों की कार्रवाई के दौरान कम से कम 90 आतंकवादियों को मारे गए हैं, जबकि लगभग 20 आतंकी घायल हो गए है। इसके अलावा, सुरक्षा बलों ने कार्रवाई के दौरान 23 मोटरसाइकिल, एक ट्रैक्टर और कुछ हथियार को भी नष्ट किया है।

नई दिल्ली। आतंकवाद के खात्मे के लिए अफगानिस्तान में अफगान और अमेरिकी सेनाओं ने तालिबान के खिलाफ बड़े ऑपरेशन को अंजाम दिया है। आतंकवादियों के खिलाफ चलाए गए संयुक्त अभियान के तहत रविवार को दक्षिण-पूर्वी पक्तिका प्रांत में 90 आतंकियों को मार गिराया गया और 20 से ज्यादा घायल हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक अफगान सुरक्षा बलों के 203वें थंडर कॉप्स ने वामामा जिले में अमेरिकी वायु सेना की मदद से इस ऑपरेशन को अंजाम दिया। बता दें, अफगान नेशनल आर्मी के प्रवक्ता ने कहा कि सुरक्षा बलों की कार्रवाई के दौरान कम से कम 90 आतंकवादियों को मारे गए हैं, जबकि लगभग 20 आतंकी घायल हो गए है। इसके अलावा, सुरक्षा बलों ने कार्रवाई के दौरान 23 मोटरसाइकिल, एक ट्रैक्टर और कुछ हथियार को भी नष्ट किया है।