अफगानिस्तान: सेना ने हवाई हमले में मार गिराया तालिबानी कमांडर

afgan
अफगानिस्तान: सेना ने हवाई हमले में मार गिराया तालिबानी कमांडर

नई दिल्ली। अफगानिस्तान में अफगान सेना को कामयाबी मिली है। तालिबानी कमांडर को हवाई हमले में ढेर किया गया है। रक्षा मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि रविवार को तालिबान के एक कमांडर को अफगानिस्तान के मध्य लोगार प्रांत में अफगान सेना ने हवाई हमले में मार गिराया है।

Afghanistan Army Killed Taliban Commander In Air Strike :

सूत्रो ने बताया कि तालिबान के मारे गए कमांडर की पहचान वैसुद्दीन के तौर पर हुई है। वह अफगानिस्तान में तीन जजों की हत्या में शामिल था। बयान में कहा गया है कि आतंकी वैसुद्दीन तीन दिन पहले तीन जजों की हत्या में शामिल था।

ऑपरेशन में 3 तालिबानी आतंकी ढेर

बता दें, अफगानिस्तान के काबुल प्रांत में मंगलवार को सुरक्षाबलों के एक ऑपरेशन में लगभग तीन तालिबानी आतंकवादियों को मार गिराया गया। अफगान रक्षा मंत्रालय के अनुसार पैघमान जिले में आतंकवादियों को मारे जाने के बाद हथियार भी जब्त किए गए थे। इससे एक दिन पहले बराक-ए-बराक जिले के शाना कला गांव में  सुरक्षाबलों के एक ऑपरेशन में तालिबान के पांच सदस्यों को मार दिया गया था।

नई दिल्ली। अफगानिस्तान में अफगान सेना को कामयाबी मिली है। तालिबानी कमांडर को हवाई हमले में ढेर किया गया है। रक्षा मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि रविवार को तालिबान के एक कमांडर को अफगानिस्तान के मध्य लोगार प्रांत में अफगान सेना ने हवाई हमले में मार गिराया है। सूत्रो ने बताया कि तालिबान के मारे गए कमांडर की पहचान वैसुद्दीन के तौर पर हुई है। वह अफगानिस्तान में तीन जजों की हत्या में शामिल था। बयान में कहा गया है कि आतंकी वैसुद्दीन तीन दिन पहले तीन जजों की हत्या में शामिल था। ऑपरेशन में 3 तालिबानी आतंकी ढेर बता दें, अफगानिस्तान के काबुल प्रांत में मंगलवार को सुरक्षाबलों के एक ऑपरेशन में लगभग तीन तालिबानी आतंकवादियों को मार गिराया गया। अफगान रक्षा मंत्रालय के अनुसार पैघमान जिले में आतंकवादियों को मारे जाने के बाद हथियार भी जब्त किए गए थे। इससे एक दिन पहले बराक-ए-बराक जिले के शाना कला गांव में  सुरक्षाबलों के एक ऑपरेशन में तालिबान के पांच सदस्यों को मार दिया गया था।