1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Afghanistan Crisis: काबुल में 150 भारतीयों के अपहरण की खबर गलत, सभी लोग सुरक्षित

Afghanistan Crisis: काबुल में 150 भारतीयों के अपहरण की खबर गलत, सभी लोग सुरक्षित

अफगानिस्तान पर तालिबान ने कब्जा कर लिया है। कब्जे के बाद अफगानिस्तान में तालीबानी अत्याचार (Taliban atrocities) चरम पर है। तालिबानी लड़ाके वहां बच्चे, महिलाएं, बुजुर्ग, प्रवासी सबको ढूंढ कर उन पर जुल्म कर रहे है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Afghanistan Crisis: अफगानिस्तान पर तालिबान ने कब्जा कर लिया है। कब्जे के बाद अफगानिस्तान में तालीबानी अत्याचार (Taliban atrocities) चरम पर है। तालिबानी लड़ाके वहां बच्चे, महिलाएं, बुजुर्ग, प्रवासी सबको ढूंढ कर उन पर जुल्म कर रहे है। काबुल एयरपोर्ट तक पहुंचने से लेकर विमान के दिल्ली लैंड करने में भी कई परेशानियां आ रही हैं।

पढ़ें :- जानें कौन थी वो Miraculous Power? जिनके आगे राजा भैया ही नहीं कभी इंदिरा गांधी-अटल बिहारी भी झुकाते थे सिर

दरअसल पहले य​ह खबर आ रही थी कि  काबुल से निकलने के लिए  एयरपोर्ट एयरपोर्ट इंतजार कर रहे लोगों का तालिबान ने अपहरण कर लिया है। इनमें भारतीय नागरिक भी बताए जा रहे थे।  खबरों के अनुसार, अफगानिस्‍तान (Afghanistan) की राजधानी काबुल में करीब 150 भारतीयों के अपहरण की खबर को भारत सरकार से जुड़े सूत्रों ने गलत बताया है। सूत्रों ने बताया कि सभी भारतीय पूरी तरह सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि हम भारतीय की सुरक्षा के वादे और इसमें सहयोग के लिए स्थानीय अधिकारियों का धन्यवाद करते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...