डरे इमरान, कश्मीर जाने से जिहादियों को रोका, भारत से सताने लगा डर

imran khan
डरे इमरान, कश्मीर जाने से जिहादियों को रोका, भारत से सताने लगा डर

नई दिल्ली। भारत ने जबसे जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया तबसे लगातार इमरान खान बौखलाए हुए हैं। वह आये दिन कोई न कोई गीदड़ धमकी देते रहते हैं। लेकिन इस बार उन्हे इतना डर सताने लगा कि उन्होने अब जिहादियों को कश्मीर न जाने की चेतावनी दे दी है। उन्होने जिहादियों को कश्मीर जाकर जिहाद करने से मना किया है। उनका कहना है कि अगर कोई जिहाद के लिए कश्मीर जाता है तो ऐसे में कश्मीरियों के लिए ये घातक हो सकता है।

Afraid Imran Prevented Jihadis From Going To Kashmir Persecuted From India :

इमरान खान ने पाकिस्तान में एक सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि अब भारत से तभी कोई बातची होगी जब वो कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का अपना फैसला वापस ले लेगा। इमरान खान का कहना है ​कि भारत को कश्मीरियों पर कार्रवाई करने लिए सिर्फ एक बहाने की जरूरत है। ऐसे में अगर कोई भी पाकिस्तानी जिहाद के लिए कश्मीर जाता है तो वो कश्मीरियों का दुश्मन होगा।

आपको बता दें कि जबसे भारत सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया गया तभी से दोनो देशो के बीच काफी तनाव चल रहा है। हाल ही में पाकिस्तान भारतीय उच्चायुक्त को भी निष्कासित कर दिया था और अमरे​का जैसे देशो के सामने गिड़गिड़ा रहा है साथ ही भारत को गीदड़ धमकी देता रहता है। इमरान खान को 27 सितम्बर को संयुक्त राष्ट्र महासभा में शिरकत करनी है जिसकी वजह से उन्होने नियंत्रण रेखा पर होने वाली दलों व धार्मिक पार्टियों की रैलियों को भी टाल दिया है।

नई दिल्ली। भारत ने जबसे जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया तबसे लगातार इमरान खान बौखलाए हुए हैं। वह आये दिन कोई न कोई गीदड़ धमकी देते रहते हैं। लेकिन इस बार उन्हे इतना डर सताने लगा कि उन्होने अब जिहादियों को कश्मीर न जाने की चेतावनी दे दी है। उन्होने जिहादियों को कश्मीर जाकर जिहाद करने से मना किया है। उनका कहना है कि अगर कोई जिहाद के लिए कश्मीर जाता है तो ऐसे में कश्मीरियों के लिए ये घातक हो सकता है। इमरान खान ने पाकिस्तान में एक सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि अब भारत से तभी कोई बातची होगी जब वो कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का अपना फैसला वापस ले लेगा। इमरान खान का कहना है ​कि भारत को कश्मीरियों पर कार्रवाई करने लिए सिर्फ एक बहाने की जरूरत है। ऐसे में अगर कोई भी पाकिस्तानी जिहाद के लिए कश्मीर जाता है तो वो कश्मीरियों का दुश्मन होगा। आपको बता दें कि जबसे भारत सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया गया तभी से दोनो देशो के बीच काफी तनाव चल रहा है। हाल ही में पाकिस्तान भारतीय उच्चायुक्त को भी निष्कासित कर दिया था और अमरे​का जैसे देशो के सामने गिड़गिड़ा रहा है साथ ही भारत को गीदड़ धमकी देता रहता है। इमरान खान को 27 सितम्बर को संयुक्त राष्ट्र महासभा में शिरकत करनी है जिसकी वजह से उन्होने नियंत्रण रेखा पर होने वाली दलों व धार्मिक पार्टियों की रैलियों को भी टाल दिया है।