Viral Video: पहले सौतेले बेटे से कराया मां का रेप, फिर दोनों का सिर कलम कर पिया खून

नई दिल्ली। अफ्रीकी देश कॉन्गो से एक बेहद सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यहां सैंकड़ों लोगों की भीड़ के सामने हैवानियत की सारी हदें पर की गईं। पहले महिला के साथ सौतेले बेटे से रेप कराया गया, फिर भीड़ के सामने दोनों का सिर कलम कर दिया गया। दरिंदों ने बाद में दोनों का खून भी पिया। मामले का वीभत्स वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। दोनों की गलती महज इतनी थी कि उन्होने सरकार विरोधी विद्रोहियों के एक ग्रुप को वर्जित मछली खिलाई थी।

वायरल वीडियो अप्रैल माह का बताया जा रहा है। रूह कंपा देने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। महिला अपने सौतेले बेटे के साथ एक छोटा सा ढाबा चलाती थी। आरोप था कि उसने कुछ सरकार विरोधी लोगों को खाना खिलाया था। विरोधियों को महिला ने ‘बैन की गई मछली’ खाने को दी थी।

{ यह भी पढ़ें:- 'मेरे रश्के कमर' गाने पर इस लड़की का 'योगा वीडियो' वायरल }

वीडियो में महिला को बालों से पकड़ते हुए घसीटकर स्टेज पर ले जाया जाता है। वहां उसे अपने सौतेले बेटे के साथ सेक्स के लिए मजबूर किया जाता है। इस दौरान एक अन्य महिला इन दोनों को कोड़ों से पीटती दिख रही है। सरेआम महिला के रेप के बाद उसे और उसके सौतेले बेटे दोनों का सिर कलम कर दिया जाता है। चश्मदीदों के मुताबिक कई विद्रोहियों ने महिला और उसके सौतेले बेटे के खून को पीया और कुछ ने उनके कटे हुए सिर के साथ फोटो भी खिंचाई।

बताया जाता है कि महिला और उसके सौतेले बेटे की लाश दो दिन तक लोगों को दिखाने के लिए मौके पर छोड़ दी गई थी। बताते चलें कि कॉन्गो में विद्रोही सरकार के खिलाफ युद्ध जारी है।

{ यह भी पढ़ें:- VIDEO: सऊदी में फंसी इस भारतीय महिला का दर्द सुन आंख भर आएगी }