1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Aftab Shivdasan Birthday Special: बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट इंडस्ट्री में रखा था कदम, फिर अब कहां गायब हुए एक्टर

Aftab Shivdasan Birthday Special: बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट इंडस्ट्री में रखा था कदम, फिर अब कहां गायब हुए एक्टर

बॉलीवुड अभिनेता आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) आज अपना 44 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं. आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) का जन्म  25 जून 1978 को मुंबई में हुआ था. 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Aftab Shivdasan Birthday Special: बॉलीवुड अभिनेता आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) आज अपना 44 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं. आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) का जन्म  25 जून 1978 को मुंबई में हुआ था. 

पढ़ें :- Urmila Matondkar Birthday Special: प्यार के चक्कर में डूबा करियर, फिर 10 साल छोटे लड़के से की शादी

आफताब (Aftab Shivdasani)  ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने एक्टर ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में किया है. उन्होंने अपनी एक्टिंग की वजह से इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल किया है.

आपको बता दें, आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) अनिल कपूर की सुपरहिट फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ में नजर आए थे. उन्होंने फिल्म ‘शहंशाह’ (Emperor) में अमिताभ बच्चन के बचपन का किरदार निभाया था. इसके अलावा उन्होंने ‘अव्वल नंबर’, ‘चालबाज’ और ‘इंसानियत’ जैसी फिल्मों में भी बखूबी काम किया था.


आफताब (Aftab Shivdasani)  ने साल 1999 में सिर्फ 19 साल की उम्र में रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘मस्त’ से बॉलीवुड में एंट्री ली थी. फिल्म ‘मस्त’ में आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani)  ने उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) के साथ पर्दे पर रोल प्ले किया था. यह फिल्म सुपरहिट हुई थी.

आफताब (Aftab Shivdasani)  ने कई एडल्ट फिल्मों में भी काम किया है, जिसमें ‘मस्ती’ और ‘ग्रैंड मस्ती’ और ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ भी शामिल है. आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani)  हाल ही डिजीटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म स्पेशल ऑप्स 1.5 में भी दमदार भूमिका में नजर आए हैं.

पढ़ें :- Birthday Special: 14 साल की उम्र में Aftab Shivdasani ने किया था डेब्यू, इनके साथ की थी गुपचुप शादी

आफताब (Aftab Shivdasani)  का फ़िल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा, लेकिन वह आज भी रॉयल लाइफ जीते हैं. उनकी कुल संपत्ति 51 करोड़ के करीब है. इसके अलावा, मुंबई में उनका खुद का आलीशान अपार्टमेंट हैं. आफताब (Aftab Shivdasani)  को गाड़ियों का भी काफी शौक है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आफताब (Aftab Shivdasani)  प्रोडक्शन हाउस और दूसरे इवेंट्स के जरिए सालाना 3 करोड़ रुपये तक कमा लेते हैं.

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...