1. हिन्दी समाचार
  2. 444 साल बाद इन 3 राशियों में बना अर्ध चन्द्रमा का दुर्लभ संयोग, होगा विशेष लाभ

444 साल बाद इन 3 राशियों में बना अर्ध चन्द्रमा का दुर्लभ संयोग, होगा विशेष लाभ

After 444 Years A Rare Combination Of Half Moon Made In These 3 Zodiac Signs Will Be Special Benefit

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली: जैसा कि आप सभी जानते हैं कि ज्योतिष के अनुसार हमारे भाग्य के अनुसार ग्रह में परिवर्तन होता रहता है। हमारे ग्रह की वजह से हमारे राशियां प्रभावित होती है क्योंकि जब भी ग्रह और नक्षत्र चेंज होते हैं तो उनका सीधा असर हमारी राशि पर पड़ता है। गृह को शांत करने के लिए हम कई तरह के उपाय करते हैं।

पढ़ें :- इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इनको मिली जगह

यदि हम किसी ज्योतिषशास्त्र की गणना को माने तो उनके द्वारा बताई गई विधि सटीक बैठती हैं। वहीं चन्द्रमा को नवग्रहों में बहुत महत्व दिया जाता है, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ राशियों में 444 साल बाद अर्ध चन्द्रमा का दुर्लभ संयोग बन रहा है, जिससे इनके ऊपर मां काली की विशेष कृपा रहेगी, जिससे इन्हें धन का लाभ होगा।

कर्क राशि :
इन राशि वाले लोगों के लिए यह महासंयोग बेहद शुभ अवसर लेकर आएगा, संतान सुख के साथी ही दूसरी अच्छी खबर मिल सकती है, घर से निकलने से पहले बड़ों का आशीर्वाद जरूर लें आपको सफलता अवश्य मिलेगी, मां काली की कृपा से आपका हर कदम सफलता की ओर ही रखा जाएगा।

मेष राशि :
इन राशि वाले लोगों के जीवन में सभी दुःख दर्द दूर हो जाएंगे, प्रेमी या जीवनसाथी से कोई सरप्राइज मिल सकता है, बड़ों के आशीर्वाद से सभी कामों में सफलता मिलेगी, यदि कोई नया काम शुरू करना चाहते हैं तो सफलता प्राप्त होगी, घर परिवार की स्थिति बेहतर होगी, आपके खर्चों में कमी आ सकती है, पारिवारिक माहौल अच्छा रहेगा।

सिंह राशि :
इस राशि के लोगो के लिए प्रेम संबंधित मामलों से जुड़े रहना अच्छा होगा। आप अपने लव पार्टनर के साथ कहीं घूमने फिरने की योजना बना सकते हैं, जीवन साथी का व्यवहार आपके मानसिक तनाव को कम करेगा, जरूरतमंद को खाना खिलाएं, आपकी सभी इच्छाएं पूरी होगी।

पढ़ें :- कुर्की के आदेश के बाद नसीमुद्दीन और रामअचल राजभर ने कोर्ट में किया सरेंडर, भेजे गए जेल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...