1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. 5 महीने बाद Georgia Andriani लौटी घर, डॉगी हूगो का टूटा सब्र KISS VIDEO हो रहा तेजी से वायरल

5 महीने बाद Georgia Andriani लौटी घर, डॉगी हूगो का टूटा सब्र KISS VIDEO हो रहा तेजी से वायरल

लंबी छुट्टी के बाद घर लौटी जॉर्जिया पर उनके ही पैट डॉग ने हमला कर द‍िया है। हालांकि इस हमले में जॉर्जिया नहीं हुई हैं, बल्कि जोर-जोर से हंसते हुए नजर आ रही हैं। लगभग 5 महीने बाद मुंबई लौटी जॉर्जिया का उनके इस कुत्ते ने कुछ इस अंदाज में स्वागत क‍िया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

After 5 Months Giorgia Andriani Returned Home Doggie Hugos Broken Patience Kiss Video Is Becoming Increasingly Viral

नई दिल्ली: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड एक्‍ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपना एक अजीब-ओ-गरीब वीडियो शेयर क‍िया है। इस वीडियो में लंबी छुट्टी के बाद घर लौटी जॉर्जिया पर उनके ही पैट डॉग ने हमला कर द‍िया है। हालांकि इस हमले में जॉर्जिया नहीं हुई हैं, बल्कि जोर-जोर से हंसते हुए नजर आ रही हैं। लगभग 5 महीने बाद मुंबई लौटी जॉर्जिया का उनके इस कुत्ते ने कुछ इस अंदाज में स्वागत क‍िया है।

पढ़ें :- Giorgia Andriani ने शहबाज गिल के साथ बाथ टब में किया हॉट डांस, वीडियो ने मचाया तहलका

दरअसल जॉर्जिया एंड्रियानी पिछले साल दिसंबर महीने में अपने कुछ प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए दुबई गयी हुई थीं जहां से उनके कुछ डांस वीडियो और पिक्चर खूब वायरल हुए थे। दुबई में अपनी शूटिंग खत्‍म करने के बाद जॉर्जिया इंडिया आने के बजाए सीधे अपने देश इटली गयी थीं। जॉर्जिया लॉकडाउन के बाद पहेली बार अपने फैमली से मिली जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

अपनी शूटिंग और फैमली से म‍िलने के बाद जॉर्जिया पूरे 5 महीने बाद मुंबई लौटी हैं। कोरोना के बढ़ते मामले और सभी की सुरक्षा को देखते हुए घर जाने से पहले एक्‍ट्रेस ने एयरपोर्ट से सीधा खुद को इंस्‍टिट्यूशनल क्‍वारंटीन कर लिया था। जब उनका ये क्‍वारंटीन टाइम खत्‍म हुआ तो वो अपने घर गयी और घर जाते ही जो उनका बेसब्री से इंतजार कर रहा था उन पर टूट पड़ा।

ये कोई और नहीं बल्कि जॉर्जिया एंड्रियानी का डॉगी हूगो खानड्रियानी है। वीडियो से साफ है कि इतने समय बाद हूगो जॉर्जिया को देख कर काफी एक्‍साइटेड हो गया और एक्‍ट्रेस को खूब प्‍यार कर रहा है. बॉलीवुड के कई स‍ितारे अपने पेट्स को खूब प्‍यार करते हुए नजर आते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X