1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. 666 साल बाद गणेश जी की कृपा से बन रहा है इन राशियों का पर महासंयोग, सूरज डूबने के साथ डूब जायंगे सारे दुःख दर्द……

666 साल बाद गणेश जी की कृपा से बन रहा है इन राशियों का पर महासंयोग, सूरज डूबने के साथ डूब जायंगे सारे दुःख दर्द……

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

After 666 Years Due To The Blessings Of Ganesha The Mahasayoga On These Zodiac Signs All The Sorrows Will Be Drowned As The Sun Sets

मेष, मिथुन, वृष
कोई ख़ुशी का समाचार मिलने की संभावना है। आप चीजों को व्यवस्थित करने में ज्यादा समय बर्बाद नहीं करे। यह समय को अन्य महत्वपूर्ण कार्यों में लगाएं। आप अपनी क्षमता के कारण सब कुछ करने की कोशिश करेंगे। आज, आप जीभ को वैकल्पिक रूप से नियंत्रित करे आपके प्रियजन को चोट लग सकती है। उत्कृष्ट लोगों के सहयोग से लाभ मिल सकता है। जल्द ही आपको ख़ुशी के समाचार प्राप्त होने लगेंगे।

पढ़ें :- करना है भगवान शिव और हनुमान जी को प्रसन्न तो रखें भौम प्रदोष व्रत, ग्रह संबंधी दोष होंगे दूर

कर्क, सिंह, कन्या
आप अपने भाइयों के साथ समय बिताएंगे। आज अपने आप को किसी भी अनावश्यक विवाद से दूर रखने का प्रयास करना चाहिए। आप परिवार के नखरे से परेशान होंगे। बीमा से जुड़े विषयों की जाँच करें। कुछ कठिन परिस्थितियां रिश्तों के बीच दरार डाल सकती हैं। आप बहस में शामिल हो जाएंगे। आज हनुमान मंदिर जाएं और भगवान के दर्शन करें, आपकी सभी समस्याएं दूर होने वाली हैं।

तुला, वृश्चिक, धनु
त्वचा संबंधी समस्याओं से पीड़ित हो सकते हैं। हर कोई आपसे प्यार से पेश आएगा। मानसिक रूप से आप उत्साही और हंसमुख होंगे, इसलिए आप प्रत्येक कार्य को करने में उत्साही होंगे। यदि आप चीजों को हरा देने की दृढ़ इच्छा बना चुके हैं, तो कुछ भी असंभव नहीं है। जीवनसाथी के साथ आपका रिश्ता और भी गहरा हो सकता है। आज पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा।

मकर, कुम्भ, मीन
साझेदारी और व्यापार में हिस्सेदारी आदि से दूर रहें, आज कोई गलत कदम न उठाएँ। बेरोजगार लोग रोजगार खोजने की कोशिश कर सकते हैं। समय आपको अनावश्यक शोर से पीछे खड़ा करेगा। गलत शब्दों के इस्तेमाल से परेशानी हो सकती है। विचार की कमी के कारण आपका मूड भी खराब हो सकता है। दोस्तों के बीच मतभेद हो सकते हैं। आज किसी को पैसे उधार न दें।

पढ़ें :- भगवान विष्णु की पूजा करने से होंगे के सभी कष्ट दूर , गुरु कृपा के प्रसाद से खुलेंगे सौभाग्य के द्वार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X