1. हिन्दी समाचार
  2. 777 बाद हनुमान जी इन 5 राशियों पर अत्यधिक प्रसन्न हुए बजरंगबली, देंगे अपार धन और संपदा

777 बाद हनुमान जी इन 5 राशियों पर अत्यधिक प्रसन्न हुए बजरंगबली, देंगे अपार धन और संपदा

After 777 Hanuman Ji Is Very Happy On These 5 Zodiac Signs Bajrangbali Will Give Immense Wealth And Wealth

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली: मंगलवार को हनुमान का दिन माना जाता है यह तो हम सभी को पता है। कुछ लोग अपने दुखों के निवारण के लिए और हनुमान जी को मनाने के लिए मंगलवार का व्रत भी करते है। कुछ लोगों को इसका फायदा भी होता है लेकिन कुछ लोग इससे चूक भी जाते है। दरअसल ऐसा इसलिए होता है क्योकि वे इसे सही विधी से नहीं करते, जिसके कारण वे लाभ से चूक जाते है। हनुमान जी को खुश करते ही आपके दुखों का निवारण हो जाएगा।

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैली बवालः दिल्ली पुलिस कमिश्नर बोले-हिंसा में शामिल किसी को नहीं छोड़ा जायेगा

ज्योतिषों के अनुसार, 777 बाद हनुमान जी इन 5 राशियों पर अत्यधिक प्रसन्न हुए है। हिन्दू धर्म के अनुसार शास्त्रो में बताया गया है कि देवी देवताओं की पूजा करने से वह प्रसन्न होते है। हिन्दू देवी देवताओं के चालिसाओं में हनुमान चालीसा को सबसे महत्वपूर्ण स्थान दिया गया है। साथ ही ये भी माना जाता है कि यदि हर दिन हनुमान जी को याद करना और उनकी साधना में हनुमान चालीसा पढ़ने से इंसान के सारे भय दूर हो जाते है। आज हम जिन 5 राशियों की बात कर रहे हैं तो चलिए जानते है उनके बारे में –

इन पांच राशियों के जातकों से बहुत ही जल्द प्रसन्न होकर उन्हें चमत्कारी परिणाम देंगे। जो व्यक्ति नौकरी करते है उन्हें जल्द ही सैलरी में दुगना इजाफा होने का समाचार मिलने वाला है। तथा व्यापार में बहुत तेजी से बरकत होने वाली है। हनुमान जी की विशेष कृपा से इन राशि के जातकों धन प्राप्ति के मौके आएंगे और वे इनका लाभ भी उठा पाएंगे। कार्यक्षेत्र और ऑफिस में अपने भविष्य के प्रति खुद को उत्साहित महसूस करेंगे।

आप प्रॉपर्टी, दलाली, ब्याज से अधिक धन कमाएंगे। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को अच्छा मुनाफा हो सकता है। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। पुराने दोस्तों के साथ मिलन आनंददायी रहेगा। धन लाभ के साथ खुशियों का आगमन भी होगा। आपको अपने जीवन की सबसे बड़ी खुशी मिलने वाली है। कार्यक्षेत्र की परिस्थितियां आपके पक्ष में रहेंगी। आमदनी के स्रोत हासिल हो सकते हैं। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा।

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैलीः कांग्रेस का आरोप, उपद्रवियों को छोड़ संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं पर दर्ज हो रहा मुकदमा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...