1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Mrinal Jain के घर 9 साल बाद गूंजी किलकारी, पत्नी स्वीटी ने दिया BABY BOY को जन्म

Mrinal Jain के घर 9 साल बाद गूंजी किलकारी, पत्नी स्वीटी ने दिया BABY BOY को जन्म

'उतरन' फेम मृणाल जैन (Mrinal Jain) के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी है। मृणाल जैन (Mrinal Jain) के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। हैं। उनकी पत्नी स्वीटी ने 1 फरवरी को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। नन्हें शहजादे घर आने के बाद कपल की खुशी सातवें आसमान पर हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: ‘उतरन’ फेम मृणाल जैन (Mrinal Jain) के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी है। मृणाल जैन (Mrinal Jain) के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। हैं। उनकी पत्नी स्वीटी ने 1 फरवरी को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। नन्हें शहजादे घर आने के बाद कपल की खुशी सातवें आसमान पर हैं।

पढ़ें :- Dangal Tv Daily Serial : मंडप-शादी,सस्पेंस की दिलचस्प कहानी में सिंदूर की कीमत दंगल टीवी पर, जानने के लिए देखें क्या है चुनौती

पिता बनने की जानकारी उन्होंने एक वेबपोर्टल को दी। वहीं उनकी लाडले को थामें कुछ तस्वीरें भी सामने आईं हैं। एक तस्वीर में उनकी पत्नी हाॅस्पिटल बेड पर लेटी हैं। वहीं वह उनके पास खड़े हैं। दोनों अपने न्यूबाॅर्न बेबी को थामें हैं। वहीं एक तस्वीर में वह लाडले को बाहों में लिए प्यार से निहारते दिख रहे हैं।

उन्होंने एक वेबपोर्टल से इस बारे में बात करते हुए कहा-‘इस भावना में अभी उतरना बाकी है। मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं एक खूबसूरत बच्चे का पिता बन गया हूं। मैं बयां नहीं कर सकता कि जब मैंने उसे पहली बार गोद में लिया तो मुझे कैसा लगा।

मेरी आंखों में आंसू थे। मैं बस इतना चाहता था कि वह शांति से सोए क्योंकि मैंने उसे अपनी बाहों में थाम रखा था।’ उन्होंने आगे कहा-‘मैंने यह भी महसूस किया कि एक बच्चे को जन्म देते समय एक मां कितना दर्द सहती है और स्वीटी के लिए मेरे अंदर सम्मान कई गुना बढ़ गया है। मैं आज महसूस कर रहा हूं और यह मेरे जीवन के सबसे खूबसूरत चैप्टर में से एक होगा।’ मृणाल ने जुलाई 2013 में स्वीटी संग अरेंज मैरिज की थी। दोनों की शादी को करीब 8 साल हो गए हैं लेकिन आज भी दोनों के बीच वैसा ही प्यार देखने को मिलता है।

पढ़ें :- Death Anniversary: पति राज कौशल को याद रो पड़ी Mandira Bedi, पोस्ट शेयर कर कहा-मिस यू राजी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...