1. हिन्दी समाचार
  2. हफ्ते भर बाद भी सिद्धू ने नहीं संभाला ऊर्जा विभाग का कार्यभार, इस महत्वपूर्ण पद है उनकी नजर

हफ्ते भर बाद भी सिद्धू ने नहीं संभाला ऊर्जा विभाग का कार्यभार, इस महत्वपूर्ण पद है उनकी नजर

After A Week Sidhu Did Not Take Charge Of The Energy Department His Eyes On This Important Post

By आशीष यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच मची घमासान रूकने का नाम नहीं ले रही है। आलम ये है कि सिद्धू ने अपने नए ऊर्जा विभाग का कार्यभार नहीं संभाला है। बताया जा रहा है कि उनकी नजर पंजाब कांग्रेस में किसी बड़े पद पर बनी हुई है। सूत्रों का कहना है कि सिद्धू की नजर पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष पद या कैबिनेट में बड़े विभाग पर है।

पढ़ें :- अभिनेता राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक, आईसीयू में कराया गया भर्ती

बता दें कि बिजली विभाग में इन दिनों किसानों को आठ घंटे बिजली की आपूर्ति करने के लिए लगातार बैठकें हो रही हैं, फिर भी सिद्धू गायब हैं। हाल ही में उन्होने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी से भी मुलाकात कर चुके हैं। जिसके बाद राहुल गांधी ने इन दोनों लोगों के बीच आई दूरियों को पाटने के लिए वरिष्ठ नेता अहमद पटेल की ड्यूटी लगाई थी। बता दें कि इसी सिलसिले में कैप्टर अमरिंदर सिंह आज दिल्ली भी जा रहे हैं। 15 जून को वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में होने वाली नीति आयोग की बैठक में शामिल होंगे।

बताया जा रहा है कि इस दौरान पंजाब सीएम अहमद पटेल से भी मुलाकात कर सकते हैं। ये बैठक सिद्धू का सियासी भविष्य तय करेगी। वहीं कमाल की बात तो ये है कि सिद्धू के कार्यभार न संभालने को लेकर सीएम ने भी अभी तक कोई बयान नहीं दिया है। यह राजनीति के माहिरों की समझ में नहीं आ रहा। अब सभी लोगों की नजर इस पर है कि सिद्धू आगे क्या कदम उठाते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...