1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Alia-Ranbir के बाद Malaika-Arjun जल्द करेंगे शादी, खुद एक्टर ने किया खुलासा

Alia-Ranbir के बाद Malaika-Arjun जल्द करेंगे शादी, खुद एक्टर ने किया खुलासा

बॉलीवुड में कैटरीना कैफ -विक्की कौशल (Katrina Kaif -Vicky Kaushal) की शादी के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) की शादी हो गई। बॉलीवुड में शादियों की सीजन चल रहा है तो वहीं अब लवबर्ड्स मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की शादी को लेकर चर्चा शुरू हो गई।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Malaika-Arjun Wedding: बॉलीवुड में कैटरीना कैफ -विक्की कौशल (Katrina Kaif -Vicky Kaushal) की शादी के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) की शादी हो गई। बॉलीवुड में शादियों की सीजन चल रहा है तो वहीं अब लवबर्ड्स मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की शादी को लेकर चर्चा शुरू हो गई।

पढ़ें :- Hotness Alert: Nora Fatehi ने शेयर की रेड ड्रेस में हॉट तस्वीरें, देखते ही फैन्स बोले- true beauty

फैंस अब मलाइका अर्जुन कपूर (Malaika Arjun Kapoor) की शादी को लेकर चर्चा कर रहे हैं। फैंस सवाल कर रहे हैं कि आलिया और रणबीर के बाद अब मलाइका और अर्जुन कब सात फेरे लेंगे। बॉलीवुड में शादियों के सीजन के बीच सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की शादी को लेकर जोर-शोर से चर्चाएं शुरू हो गई।

डाइट सब्या नाम ने वीडियो क्रिएटर ने मलाइका और अर्जुन की शादी को लेकर सवाल पूछा, जिसका जवाब अर्जुन कपूर ने दिया। वीडियो क्रिएटर ने सवाल किया कि वो मलाइका अरोड़ा से कब शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं? इस पर अर्जुन ने जवाब भी दिया है।

डाइट सब्या ने अर्जुन कपूर से शादी पूछा कि शादी कब? इस सवाल के जवाब में अर्जुन कपूर ने कहा सब्या ये सवाल को काफी कठिन हैं। उन्होंने लिखा कि जब आप अपनी पहचान का खुलासा करेंगे तब मैं शादी करूंगा। डाइट सब्या ने इस पूरी बातचीत का स्क्रीनशॉर्ट शेयर किया है।

पढ़ें :- Casting Couch को लेकर Nayantara ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मुझे इसका सामना करना पड़ा था

जिसमें आप देख सकते हैं कि डाइट सब्या ने अर्जुन से सवाल किया “लगता है अर्जुन कपूर कभी शादी नहीं करेंगे। हम आपसे प्यार करते हैं…इट्स कूल।”डाइट सब्या का अर्जुन से सवाल किया- ‘शादी कब?’ अर्जुन कपूर ने इस सवाल के जवाब में लिखा – “बेहद कठिन सवाल”…उसके जवाब में आगे लिखा “जब आप अपनी पहचान का खुलासा करेंगे तो मैं शादी कर लूंगा…” भले ही अर्जुन ने शादी को लेकर कुछ खुलकर बात नहीं की, लेकिन उन्होंने मलाइका और अपने रिश्ते को एक आयाम देने की कोशिश की।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...