आखिरकार जनता के सामने आए राजद नेता तेजस्वी यादव, गायब होने की बताई ये वजह

tejashwi yadav
आखिरकार जनता के सामने आए राजद नेता तेजस्वी यादव, गायब होने की बताई ये वजह

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के बाद बिहार से गायब होने वाले लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव आखिर जनता के सामने आ ही गए। लगातार उनके गायब होने की चर्चा होने के बाद शनिवार को तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कई ट्वीट कर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। इस दौरान उन्होने गायब होने की वजह भी बताई। उन्होने बताया कि वो अपनी चोट का इलाज कराने के लिए गए थे।

After All The Rjd Leader Tejashwi Yadav Came In Front Of The Public Told Him To Be Missing :

तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में कहा दोस्तो, पिछले कुछ सप्ताह के दौरान मैं इलाज से गुजर रहा था। हालांकि राजनीतिक विरोधियों के साथ-साथ मीडिया के एक समूह द्वारा मुझे लेकर बनाई गई मसालेदार कहानियों को देखकर खुश हूं।

राजद नेता तेजस्वी ने एक और ट्वीट किया और उसमें उन्होंने लिखा. हम उन लोगों के प्रति जवाबदेह हैं, जो हमें एक समाजवादी.धर्मनिरपेक्ष और सामाजिक न्याय के विकल्प की तलाश के तौर पर देखते हैं। मैं उन सभी लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि हम यहां हैं और हमेशा आपके साथ हैं।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में हार के बाद से ही तेजस्वी यादव सक्रिय राजनीति से दूर थे। मीडिया को भी नहीं पता था कि वह कहां है। इसे लकर कई तरह की अटकलबाजियां हो रही थीं। उनकी पार्टी के नेता रघुवंश प्रसाद यादव ने तो यहां तक कह दिया था कि हो सकता है तेजस्वी यादव वर्ल्ड कप का मैच देखने गए हों।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के बाद बिहार से गायब होने वाले लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव आखिर जनता के सामने आ ही गए। लगातार उनके गायब होने की चर्चा होने के बाद शनिवार को तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कई ट्वीट कर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। इस दौरान उन्होने गायब होने की वजह भी बताई। उन्होने बताया कि वो अपनी चोट का इलाज कराने के लिए गए थे। तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में कहा दोस्तो, पिछले कुछ सप्ताह के दौरान मैं इलाज से गुजर रहा था। हालांकि राजनीतिक विरोधियों के साथ-साथ मीडिया के एक समूह द्वारा मुझे लेकर बनाई गई मसालेदार कहानियों को देखकर खुश हूं। राजद नेता तेजस्वी ने एक और ट्वीट किया और उसमें उन्होंने लिखा. हम उन लोगों के प्रति जवाबदेह हैं, जो हमें एक समाजवादी.धर्मनिरपेक्ष और सामाजिक न्याय के विकल्प की तलाश के तौर पर देखते हैं। मैं उन सभी लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि हम यहां हैं और हमेशा आपके साथ हैं। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में हार के बाद से ही तेजस्वी यादव सक्रिय राजनीति से दूर थे। मीडिया को भी नहीं पता था कि वह कहां है। इसे लकर कई तरह की अटकलबाजियां हो रही थीं। उनकी पार्टी के नेता रघुवंश प्रसाद यादव ने तो यहां तक कह दिया था कि हो सकता है तेजस्वी यादव वर्ल्ड कप का मैच देखने गए हों।