1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आखिर कब तक सब्र करे भारत का नौजवान, नौकरियों को लेकर अपनी ही सरकार को वरुण गांधी ने घेरा

आखिर कब तक सब्र करे भारत का नौजवान, नौकरियों को लेकर अपनी ही सरकार को वरुण गांधी ने घेरा

पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी (BJP MP Varun Gandhi) लंबे समय से पार्टी लाइन से हटकर बयान दे रहे हैं। अक्सर वो अपनी पार्टी पर भी निशाना साध रहे हैं। एक बार फिर वरुण गांधी (Varun Gandhi)ने अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है। प्रतियोगी परीक्षाओं के समय पर नहीं होने के कारण उन्होंने सरकार को घेरा है। इससे पहले भी उन्होंने UP TET के पेपर लीक होने पर योगी सरकार को घेरा था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी (BJP MP Varun Gandhi) लंबे समय से पार्टी लाइन से हटकर बयान दे रहे हैं। अक्सर वो अपनी पार्टी पर भी निशाना साध रहे हैं। एक बार फिर वरुण गांधी (Varun Gandhi)ने अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है। प्रतियोगी परीक्षाओं के समय पर नहीं होने के कारण उन्होंने सरकार को घेरा है। इससे पहले भी उन्होंने UP TET के पेपर लीक होने पर योगी सरकार को घेरा था।

पढ़ें :- मोदी सरकार ने चीन पर फिर की डिजिटल स्ट्राइक,138 सट्टेबाजी और 94 लोन ऐप का किया बैन

गुरुवार को भाजपा सासंद वरुण गांधी (BJP MP Varun Gandhi) ने ट्वीट कर​ लिखा है कि, ‘पहले तो सरकारी नौकरी ही नहीं है, फिर भी कुछ मौका आए तो पेपर लीक हो, परीक्षा दे दी तो सालों साल रिजल्ट नहीं, फिर किसी घोटाले में रद्द हो। रेलवे ग्रुप डी के सवा करोड़ नौजवान दो साल से परिणामों के इंतज़ार में हैं। सेना में भर्ती का भी वही हाल है। आखिर कब तक सब्र करे भारत का नौजवान??

पढ़ें :- 'मन चंगा तो कठौती में गंगा' का अध्यात्मिक संदेश देने वाले महान संतगुरु रविदास जी की जयन्ती पर शत्-शत् नमन : मायावती

गौरतलब है कि, बीते रविवार को प्रदेश के विभिन्न सेंटरों पर यूपी टीईटी की परीक्षा आयोजित की गई थी। हालांकि, ये परीक्षा लीक होने के कारण सरकार ने इसे रद्द कर दिया था। इसको लेकर वरुण गांधी ने यूपी सरकार को घेरा था।

उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि, UPTET परीक्षा पेपर लीक होना लाखों युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ है। इस दलदल की छोटी मछलियों पर कार्यवाही से काम नहीं चलेगा, उनके राजनैतिक संरक्षक शिक्षा माफियाओं पर कठोर कार्यवाही करे सरकार। क्योंकि अधिकांश शिक्षण संस्थानों के मालिक राजनैतिक रसूख दार हैं, इनपर कार्यवाही कब होगी??

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...