1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. आखिर क्यों Nikki Tamboli महाठग से मिलने दो बार पहुंची थी जेल, जाने पूरा माजरा

आखिर क्यों Nikki Tamboli महाठग से मिलने दो बार पहुंची थी जेल, जाने पूरा माजरा

200 करोड़ की मनी लांड्रिंग (200 crore money laundering) को अंजाम देने वाले ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के केस में ईओडब्ल्यू ने कई खुलासे किए हैं. कुछ रिपोर्ट के मुताबिक, इस ठग ने ना सिर्फ जैकलीन (Jacqueline Fernandez) बल्कि कई एक्ट्रेस को अपने जाल में फंसाने की कोशिश की है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: 200 करोड़ की मनी लांड्रिंग (200 crore money laundering) को अंजाम देने वाले ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के केस में ईओडब्ल्यू ने कई खुलासे किए हैं.

पढ़ें :- Cirkus Trailer Release: एंटरटेनमेंट और हंसी का ओवरडोज है रोहित शेट्टी की ये फिल्म

कुछ रिपोर्ट के मुताबिक, इस ठग ने ना सिर्फ जैकलीन (Jacqueline Fernandez) बल्कि कई एक्ट्रेस को अपने जाल में फंसाने की कोशिश की है.

इस लिस्ट में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और सोफिया (Sophia) का नाम भी शामिल है. हालांकि, इन दोनों को शक था कि सुकेश कुछ गलत कर रहा है.

बिग बॉस कंटेस्टेंट निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) से जब पूछताछ की गई थी तो उन्होंने बताया था कि सुकेश की सहयोगी पिंकी ईरानी ने उन्हें सुकेश से साउथ इंडियन इंडस्ट्री का बड़ा प्रोड्यूसर कहकर मिलवाया था.

पढ़ें :- Money Laundering Cases: Jacqueline Fernandez को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने दी बेल

तंबोली के अलावा सोफिया सिंह,आरुषि पाटिल और चाहत खन्ना भी सुकेश चंद्रशेखर से जेल में मिल चुकी हैं.

जेल से ही अपना कारोबार चला रहा सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) कभी खुद को सरकारी अधिकारी बताता था तो कभी साउथ इंडियन इंडस्ट्री का बड़ा प्रोड्यूसर.

पढ़ें :- Deep Neck Gown में Nikki Tamboli ने बिखेरे जलवे, तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

सुकेश की वजह से इन एक्ट्रेस के जेल में एंट्री करने का कोई सबूत भी सामने नहीं आया. पूछताछ के दौरान ये एक्ट्रेसेस पुलिस को वहां तक लेकर गई जहां सुकेश ने अपना ऑफिस बनाया हुआ था.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...