1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. आखिर क्यों रद्द हुआ अभिनेत्री सोनम कपूर की गोद भराई का फंक्शन, जानिए वजह

आखिर क्यों रद्द हुआ अभिनेत्री सोनम कपूर की गोद भराई का फंक्शन, जानिए वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की गोद भराई फंक्शन की पूरी तैयारी के बाद कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है। फिल्म निर्देशिका फराह खान (Farah Khan) ने इसकी पुष्टि की है। उन्हें उनके घर के बाहर मीडिया कर्मियों द्वारा स्पॉट किया गया। गोद भराई के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि कोविड -19 के बढ़ते मामलों के कारण इसे रद्द कर दिया गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की गोद भराई फंक्शन की पूरी तैयारी के बाद कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है। फिल्म निर्देशिका फराह खान (Farah Khan) ने इसकी पुष्टि की है। उन्हें उनके घर के बाहर मीडिया कर्मियों द्वारा स्पॉट किया गया। गोद भराई के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि कोविड -19 के बढ़ते मामलों के कारण इसे रद्द कर दिया गया है।

पढ़ें :- First Picture OF Sonam Kapoor Baby: सोनम और आनंद आहूजा का बेटे संग घर में हुआ वेलकम, वायरल हुआ वीडियो

पढ़ें :- Good News : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने बेटे को जन्म दिया

वायरल भयानी और वरिंदर चावला के अकाउंट द्वारा पोस्ट किया गया एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमे फराह खान पर्पल कलर के कुर्ते और डेनिम संग ट्रांसपेरेंट छाता लिए नजर आ रही हैं। सवाल पूछे जाने पर फराह ने कहा कि, “सोनम की गोद भराई रद्द कर दी गई है और हम इसके बजाय दोपहर के लंच के लिए जा रहे हैं।”

बता दें सोनम कपूर की गोद भराई उनकी मौसी कविता सिंह के बांद्रा स्थित घर पर होने वाली थी। इस कार्यक्रम में कई नामचीन हस्तियां जैसे दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, फराह खान, करिश्मा कपूर,अमृता अरोड़ा,नताशा दलाल, मलाइका अरोड़ा के शामिल होने की खबरें थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...