1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अनुराग कश्यप के बाद मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर मॅाडल ने लगाया रेप और गर्भपात का आरोप, दर्ज हुआ मामला

अनुराग कश्यप के बाद मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर मॅाडल ने लगाया रेप और गर्भपात का आरोप, दर्ज हुआ मामला

After Anurag Kashyap Mithun Chakrabortys Son Was Charged By The Model For Rape And Abortion Case Filed

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय एक बड़ी मुसीबत मे पड़ गए हैं दरअसल, मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में बलात्कार और गर्भपात का केस दर्ज किया है। इतना ही नहीं इस मामले में महाअक्षय की पत्नी योगिता बाली पर भी आरोप लगाया गया है।

पढ़ें :- Exclusive: तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप, विकास बहल के घर Income tax की पड़ी Raid

आपको बता दें, मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय और उनकी पत्नी योगिता बाली पर बलात्कार, धोखा और जबरन अबॉर्शन करने का मामला दर्ज कराया गया है। इस केस में पूरा मामला 15 अक्टूबर को दर्ज किया गया है।

दरअसल, ये इस मामले की शिकायर किसी और ने नहीं बल्कि एक मॅाडल ने की है ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को कई सालों से काफी अच्छे से पहचानते हैं।

2015 से थी रिलेशनशिप मे

पीड़िता का आरोप ये है कि मिथुन के बेटे महाअक्षय के साथ वह 2015 से रिलेशनशिप में थीं। साथ ही शादी का झांसा भी महाअक्षय ने दिया उनके साथ शारीरिक संबंध भी बनाया।पीड़िता ने एफआईआर ने बताया है कि महाअक्षय साल 2015 से रिलेशनशिप में थे।

पढ़ें :- Anurag Kashyap की लाड़ली आलिया को मिली रेप की धमकी, बिकिनी तस्वीरों ने मचाया बवाल

उन्होंने पीड़िता को घर पर बुलाया और उनकी सॅाफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा दी थी।रिपोर्ट में लिखा गया है कि पीड़िता की सहमति के बिना उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। कई बार शादी करने की बात की। शादी का वादा करने के बाद महाअक्षय ने शारीरिक संबंध बनाए।

आरोप में कहा है कि महाअक्षय चक्रवर्ती चार साल तक पीड़िता से शारीरिक संबंध बनाते रहे। पीड़िता का मानसिक उत्पीड़न भी किया। जब पीड़िता प्रेग्रेंट हुई तो उनका जबरदस्ती गर्भपात कराने का दबाव भी बनाया गया।

 

पढ़ें :- फिर शर्मसार हुई यूपी, सीतापुर में महिला से गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में आग लगाई, आरोपी बाप-बेटा गिरफ्तार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...